अगर सेक्स में पार करना है एंजॉय का लेवल तो ट्राई करें मिरर के सामने सेक्स, यह होगा फायदा

 
अगर सेक्स में पार करना है एंजॉय का लेवल तो ट्राई करें मिरर के सामने सेक्स, यह होगा फायदा
रिलेशनशिप:- सेक्स मनुष्य के जीवन का एक अहम हिस्सा है पार्टनर अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए सेक्स करते हैं। सेक्स से दोनो पार्टनर का रिश्ता मजबूत होता है और उनके बीच भावनात्मक जुड़ाव होता है। लेकिन क्या आप जानते कि जब दो पार्टनर मिरर के सामने सेक्स करते हैं तो उन्हें इससे कितना फायदा होता है और उनके आत्मविश्वास पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है। 
मिरर के सामने सेक्स करने को लेकर विशेषज्ञ का कहना है जब दो पार्टनर संभोग का विचार बनाते हैं और मिरर के सामने अपन पार्टनर के साथ रिश्ता बनाते हैं तो उनके आत्मविश्वास में वृद्धि होती है और पार्टनर का शरीरिक विकास होता है। वही जब आप मिरर के सामने अपने पार्टनर के साथ रिश्ता बनाते हैं तो आप उसे अधिक खुश कर सकते हैं और यह देख सकते हैं कौन सा मूव आपके पार्टनर को ज्यादा पसंद है। तो आईए जानते हैं कैसे करे मिरर के सामने सेक्स एन्जॉय...
पार्टनर की सहमति आवश्यक:- 
मिरर के सामने सेक्स करने में पार्टनर सहमत नहीं होता है और वह असहज महसूस करता है। सबसे पहले अपने पार्टनर को इस बात के लिए रेडी करे की आप उसके साथ मिरर के सामने रिश्ता बनाना चाहते हैं वही उससे किसी प्रकार की जबरदस्ती न करें। वही उंसे यह यकीन दिलाए कि यह बेहतर अनुभव साबित होगा।
मिरर के साइज पर दें ध्यान:- 
जब आप यह विचार करते हैं कि आप मिरर के सामने सेक्स करे तो आपको मिरर के साइज का खास खयाल रखना चाहिए और मिरर इतना बड़ा रखना चाहिए कि आप उसमें खुद को व अपने पार्टनर को देख सके।
सेक्स पोजीशन पर करें फोकस:- 
जब आप मिरर के सामने सेक्स करते हैं तो आपको सेक्स पोजीशन का खास खयाल रखना चाहिए और ऐसी सेक्स पोजीशन का चुनाव करना चाहिए जिसमें आप दोनो एन्जॉय कर सके। खतरनाक सेक्स पोजीशन के चुनाव से बचके रहना चाहिए।
स्थान पर दे ध्यान:-
जब आप मिरर के सामने सेक्स करते है तो आपको ऐसी जगह चुननी चाहिए जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो और आप अपने सेक्स को एन्जॉय कर सके। अगर आप सही जगह का चुनाव नहीं करते हैं तो यह आपकी सेक्स लाइफ मे बाधा बन जाता है।