Shukra Gochar 2022: 24 सितंबर से कन्या राशि में प्रवेश करेंगे शुक्रदेव, इन राशियों पर पडे़गा प्रभाव

 
Shukra Gochar 2022

ज्योतिष में शुक्र ग्रह को सुख, वैभव, सौंदर्य और ऐशोआराम प्रदान करने वाला ग्रह बताया गया है। शुक्रदेव 24 सितंबर को प्रातः करीब 8 बजकर 51 मिनट पर बुध की राशि कन्या में प्रवेश करेंगे। जहां पहले से विराजमान सूर्य देव और वक्री बुध के साथ युति बनाएंगे। तीनों ग्रहों की युति से कुछ राशि के जातकों पर इसका विपरीत प्रभाव पड़ेगा तो कुछ राशि पर इसका सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा। शुक्र ग्रह के कन्या राशि में गोचर से निम्न राशियों पर प्रभाव पडे़गा। 

वृषभ राशि

इस राशि का स्वामी ग्रह स्वयं शुक्र ग्रह है। शुक्र ग्रह सुख और समृद्धि वाला ग्रह माना गया है। इस कारण से हर शुक्रवार को धन देवी मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए व्रत और उपाय होते हैं। इस राशि के जातकों का भाग्य में परिवर्तन का संकेत हैं। व्यापार में अच्छे लाभ की संभावना है। शुक्र, कन्या राशि में प्रवेश करने के बाद वृष राशि के जातकों की इच्छाएं पूरी होंगी। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होने के संकेत दिख रहे है। सुख-सुविधाओं और ऐशोआराम में वृद्धि देखने को मिलेगी। निवेश से अच्छा धन लाभ हो सकता है।
मिथुन राशि 
इस राशि के जातकों का भाग्य प्रबल रहेगा। आमदनी में बढ़ोतरी के साथ ही धन लाभ होने के साथ ही धन का संचय होगा। दांपत्य जीवन में जीवन साथी का अच्छा साथ मिलेगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए गोचर किसी वरदान से कम नहीं होगा। कहीं से अचानक इस राशि के जातकों को धन प्राप्त हो सकता है। कानूनी मामले में  जीत होगी। जीवन में खुशियां आएंगी। घर खरीदने की इच्छा भी पूरी होगी।
कन्या राशि 
आने वाला दिन कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत बढ़िया और सुनहरा रहेगा। हर एक मामले में इनकी जीत होगी। जिसके कारण आत्मविश्वास काफी ऊंचा रहेगा। करियर में नई ऊंचाईयों को प्राप्त करेंगे। विदेश की यात्राएं संभव है। जमीन-जायदाद के मामले में काफी आगे बढ़ेंगे। निवेश के लिए समय बहुत ही अच्छा रहने वाला है