Numerology Prediction: आज जन्मे व्यक्ति का अंक देता है ॐ का आभास, ऐसा रहेगा आने वाला साल

 
Astro Zindagi (Weekly Horoscope)

मेरठ। आज 23 जून को जिन लोगों का जन्म हुआ है। जन्म का अंक देखने पर ॐ का आभास होता है। यह धार्मिक शास्त्र के अनुसार शुभ प्रतीक है। आज के दिन जन्में व्यक्ति भाग्यशाली हैं कि जन्म 23 तारीख को हुआ। 23 का अंक आपस में जोड़कर पांच होता है। जबकि पांच का अंक बुध ग्रह का प्रतिनिधित्व करता है। ऐसे व्यक्ति मितभाषी होते हैं। कवि, कलाकार तथा अनेक विद्याओं की जानकारी भी रखते हैं। ऐसे लोगों में किसी प्रकार का परिवर्तन करना मुश्किल है।

Read also:Lord Ganesha: आज है विनायक चतुर्थी, ऐसे करें भगवान गणेश की पूजा

अर्थात अगर आप अच्छे स्वभाव के व्यक्ति हैं तो किसी भी बुरी संगत का कोई असर नहीं पड़ेगा। अगर खराब आचरण के हैं तो दुनिया की कोई भी ताकत सुधार नहीं सकती। सामान्यत: 23 तारीख को पैदा हुए व्यक्ति सौम्य स्वभाव के होते हैं। ऐसे लोगों में गजब की आकर्षण शक्ति होती है। जो लोगों को सहज अपना बना लेने का विशेष गुण रखती है। अनजान व्यक्ति की मदद भी सदैव तैयार रहते हैं।
शुभ दिनांक : 1, 5, 7, 14, 23
शुभ अंक : 1, 2, 3, 5, 9, 32, 41, 50
शुभ वर्ष : 2030, 2032, 2034, 2050, 2059, 2052
ईष्टदेव : गणेश जी, देवी महालक्ष्मी, मां अम्बे।
शुभ रंग : गुलाबी, जामुनी, हरा, क्रीम

Read also:Dharm: बुधवार को करें दूर्वा के यह उपाय, भगवान गणेश को करें प्रसन्न


यह साल आपके लिए सफलताओं वाला रहेगा। अभी तक आ रही परेशानियां इस साल दूर होगी। परिवारिक प्रसन्नता रहेगी। संतान पक्ष से खुशखबर मिलेगी। नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए यह साल सफलताओं से भरा रहेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी। अविवाहित विवाह में बंधने को तैयार रहें।