Viral Video: बुजुर्ग महिला ने लघु व्यापारी नेताजी को सुना दी खरी-खोटी

उत्तराखंडViral Video: बुजुर्ग महिला ने लघु व्यापारी नेताजी को सुना दी खरी-खोटी

Date:

हरिद्वार- रेहड़ी पटरी व्यापारियों की राजनीति कर नेता बने संजय चोपड़ा को पर लगाने वाली एक बूढ़ी औरत ने दिखाया आईना सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में बुजुर्ग महिला ने नेताजी पर गंभीर आरोप लगाए हैं संजय चोपड़ा पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के करीबी माने जाते हैं. वायरल वीडियो में महिला ने नगर निगम द्वारा हर की पौड़ी के पास दी जा रही दुकानों के आवंटन में नेता जी द्वारा पैसे लेकर आवंटन कराए जाने का आरोप लगाया. हालांकि नेता जी इस तरह के किसी भी आरोप से साफ इंकार कर रहे हैं.

पिंक वेंडिंग जोन मैं बवाल

सोमवार को नगर निगम हरिद्वार की एक टीम हर की पौड़ी के निकट रोड़ी बेलवाला क्षेत्र में पिंक वेंडिंग जोन योजना के तहत दी गई दुकानों की चाबी व्यापारियों को सौंपने का कार्यक्रम था सब कुछ तय कार्यक्रम के अनुसार चल रहा था कि अचानक भीड़ से एक बुजुर्ग महिला गुस्से में दौड़ती हुई आए और नगर निगम की टीम के साथ मौजूद लघु व्यापारियों के नेता और पुर मंडी समिति अध्यक्ष संजय चोपड़ा पर गंभीर आरोप लगाने लगी महिला ने अपने पुराने टीए की जगह किसी और को बैठाने का आरोप लगाया और भाजपा नेता को जमकर खरी खोटी सुनाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है बुजुर्ग महिला के आरोपों के बदले लघु व्यापारी नेता संजय चोपड़ा महिलाओं को “गंगा तेरा नाश करे” की बदुआएं देते हुए नजर आ रहे हैं.

उद्घाटन को तरस रहा पिंक वेंडिंग जोन

हर की पौड़ी के पास छोटी महिला उद्यमी को बढ़ावा देने के लिए नगर निगम द्वारा शुरू की गई पिंक वेंडिंग जोन में दुकानों का निर्माण तो कर दिया गया. लेकिन दुकान के निर्माण और आवंटन के बाद भी यह जॉन अपने उद्घाटन के लिए तरस रहा है. हालांकि अधिकारी स्तर पर इसके लिए अभी सभी दुकानों का आवंटन ना होने को कारण बता रहे हैं. जबकि कुछ लघु व्यापारियों का कहना है कि पैसे लेकर दुकानों की बंदरबांट के आरोपों के चलते अभी इन कुछ दुकानों का आवंटन अधर में है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Hindenburg effect: FPO को नाकाम बनाने की है यह साज़िश, अडानी ग्रुप की सफाई

अमरीकी रिसर्च कम्पनी हिंडनबर्ग की अडानी ग्रुप की कंनियों...

मोटापे को करे दूर, डाइट में शामिल करें हरी मूंग की दाल!

लाइफस्टाइल डेस्क। हरी मूंग उच्च गुणवत्ता वाले प्रोटीन और...

Team India को मिली टी20आई के इतिहास की दूसरी सबसे बड़ी जीत

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर टीम इंडिया ने...