Himachal Pradesh Assembly Election 2022: भाजपा को जीतने के लिए हिमाचल में चुनाव प्रचार से माहौल गरमाएंगे उत्तराखंड के ये दिग्गज

उत्तराखंडHimachal Pradesh Assembly Election 2022: भाजपा को जीतने के लिए हिमाचल में...

Date:

देहरादून। उत्तराखंड के दिग्गज नेताओं को अब संगठन ने हिमाचल चुनावी रण की कमान सौंपी है। जिसके अनुसार दिल्ली से उत्तराखंड के ऐसे नेताओं की सूची तैयार की गई है जो कि सर्दी के माहौल में अपने चुनावी प्रचार से हिमाचल में विधानसभा चुनाव के दौरान माहौल को गरमाने का काम करेंगे। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार गरमाने के लिए संगठन ने वहां पर भेजे जाने वाले उत्तराखंड के नेताओं के नामों की सूची जारी की है। इन 20 नेताओं में सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक और जिला पंचायतों के जनप्रतिनिधियों के नाम हैं। ये सभी नेता चुनाव प्रचार में हिमाचल में प्रत्याशियों की प्रचार टीम का सहयोग करेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के मुताबिक प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार को टीम के समन्वय की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस सूची में सांसद अजय टम्टा व नरेश बंसल, सौरभ बहुगुणा मंत्री धन सिंह रावत,आदेश चौहान, विधायक मुन्ना सिंह चौहान,अरविंद पांडेय, खजान दास,प्रमोद नैनवाल, शिव अरोड़ा,बृजभूषण गैरोला,सहदेव पुंडीर शामिल है। इसके अलावा पार्टी के अन्य प्रमुख नेताओं में फकीर राम टम्टा, भूपाल राम टम्टा,शक्ति लाल शाह, मोहन सिंह बिष्ट,कैलाश शर्मा, दुर्गेश्वर लाल,बलवंत सिंह भौरियाल और देहरादून जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान के नाम शामिल हैं। चौहान ने बताया कि उत्तराखंड से 30 लोगों की एक टीम सितंबर माह से हिमाचल में पार्टी के लिए चुनाव प्रबंधन में जुटी है। इस टीम के समन्वय का कार्य प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी की देखरेख में हो रहा है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Inside story: सामने आयी पंत के ODI सीरीज़ से बाहर होने की कहानी

खराब फॉर्म से लगातार जूझ रहे ऋषभ पंत को...

Controversy again: लैपिड के बयान से फिर चर्चित हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’

पिछले साल की सबसे बड़ी विवादित और कमाई के...