Patwari Paper Leak Case में भाजपा नेता से जुड़ रहे तार!

उत्तराखंडPatwari Paper Leak Case में भाजपा नेता से जुड़ रहे तार!

Date:

देहरादून- पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में एसआईटी लगातार चौंकाने वाले खुलासे कर रही है. हाल ही में एसआईटी ने इस मामले के तार दिल्ली से जुड़े होने की बात का खुलासा किया था. मामले में नया मोड़ भाजपा नेता के शामिल होने की खबर के बाद देखने को मिल रहा है. सूत्रों के अनुसार रिमांड पर लिए गए आरोपियों से की गई गहन पूछताछ में मामले के तार अब भाजपा नेता से जुड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि एसआईटी अभी भाजपा नेता के नाम आने के सवाल पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है. लेकिन सूत्र बताते हैं कि आरोपियों ने एसआईटी पूछताछ में भाजपा नेता के शामिल होने की बात कहीं है. ऐसे में एसआईटी चाहेगी किसी भी कार्रवाई से पहले इस बात के पुख्ता सबूत जुटा लिए जाए. आपको बता दें कि एसआईटी ने अभी तक इस मामले में 8 लोगों की गिरफ्तारी की है. इन गिरफ्तार आरोपियों में से 4 आरोपियों की पुलिस रिमांड के दौरान की गई पूछताछ थी.

भाजपा नेता से जुड़े तार

एसआईटी ने लोक सेवा आयोग के संयुक्त सचिव रहे संजीव चतुर्वेदी सहित चार लोगों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की. रिमांड में संजीव चतुर्वेदी, राजपाल, रामकुमार और संजीव कुमार से सख्ती से पूछताछ की गई. सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के अनुसार इस पूछताछ में आरोपियों ने बीजेपी नेता के शामिल होने की बात कही. एसआईटी भाजपा नेता पर किसी भी तरह की कार्रवाई करने से पहले उसके खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाने में जुट गई है. हालांकि एसआईटी ने अभी तक इस इस बात की तस्दीक नहीं की है.

विपक्ष को मिला नया मुद्दा

अंकिता भंडारी हत्याकांड में सरकार को वीआईपी के नाम उजागर करने को लेकर घेराबंदी कर रही विपक्ष के लिए पटवारी परीक्षा पेपर लीक मामले में भाजपा नेता के नाम आने की खबर से उन्हें बैठे-बिठाए एक मुद्दा और मिल गया है. अब देखना यह होगा कि विपक्ष इस मामले को किस तरह से लेती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जल्द ही Twitter में आएंगे ये नए फीचर्स, जान ले यहां!

टेक डेस्क। ट्विटर आए दिन कुछ न कुछ बदलाव...

Heart Broken: हॉकी वर्ल्ड कप में ख़त्म हुआ भारत का सफर

पूल मैचों में भारतीय हॉकी टीम ने जिस तरह...

Mission 2024: विपक्ष जानता है कि दिल्ली उनसे दूर है, भूपेन्द्र चौधरी

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान...