Site icon Buziness Bytes Hindi

पीएम ने की तारीफ तो सीएम धामी का बढ़ा कद


पीएम ने की तारीफ तो सीएम धामी का बढ़ा कद

देहरादून। किसी भी नेता के लिए यह बेहद खुशी के पल होंगे जब पार्टी का शीर्ष नेतृत्व उसकी तारीफ करें। हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी की जिनकी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तारीफ की है। एक दिन पहले ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से शाबाशी पाने वाले सीएम धामी का हौसला पीएम मोदी से मिली तारीफ के बाद काफी बढ़ गया होगा। वहीं यह भी लगभग तय हो गया है कि सीएम धामी ही अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा का सीएम फेस होंगे।

Read also: उत्तराखण्ड: कांवड़ यात्रा न कराने के फैसले पर पुनर्विचार करेंगे धामी

शनिवार को उत्तराखंड के क्यारीकुली गांव की पानी समिति के सदस्यों के साथ वार्ता करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम धामी की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपके मुख्यमंत्री जवान और मेहनती हैं। वहीं शुक्रवार को पीठसैंण में पेशावर कांड के नायक वीर चंद्र सिंह गढ़वाली की प्रतिमा व स्मारक के लोकार्पण समारोह में पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पुष्कर सिंह धामी को आखिरी ओवरों का धाकड़ बल्लेबाज बताया था।

Read also: राज्य के छात्र-छात्राओं से सीएम ने किया ई-संवाद

पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा की गई सीएम पुष्कर सिंह धामी की यह तारीफ यह सुनिश्चित कर रही है कि अगले साल उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में पुष्कर सिंह धामी ही भाजपा के मुख्यमंत्री के रूप में प्रस्तुत किए जाएंगे। गौरतलब है कि कुछ समय पहले उत्तराखंड दौरे पर आए केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री और पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने भी सीएम धामी की कार्यप्रणाली की प्रशंसा की थी। उन्होंने धामी को ऊर्जावान और कर्मठ मुख्यमंत्री बताते हुए आने वाले चुनाव में उन्हें पार्टी का चेहरा बताया था। ऐसे में भाजपा की ओर से उत्तराखंड विधानसभा चुनाव पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में लड़ा जाना तय माना जा रहा है।

Exit mobile version