depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

केजरीवाल ने मोदी को बताया सबसे करप्ट पीएम

पॉलिटिक्सकेजरीवाल ने मोदी को बताया सबसे करप्ट पीएम

Date:

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने देश के प्रधानमंत्री मोदी पर बहुत बड़ा हमला किया है. आप नेता ने पीएम मोदी को न सिर्फ सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री बताया बल्कि उनके कम पढ़े लिखे होने पर भी ताना मारा। इसी के साथ ही केजरीवाल ने भाजपा के लोगों से पार्टी छोड़ने की अपील भी की.

मोदी को बताया अहंकारी

दिल्ली विधानसभा शुक्रवार को में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास नज़र डालेंगे तो पता चलेगा कि हमारे पास कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं हुआ जो सिर्फ इण्टर पास हो। केजरीवाल ने उन्हें अहंकारी बताते हुए कहा कि वह सरकार नहीं चला सकते। केजरीवाल ने सदन में बैठे भाजपा नेताओं से अपील की जो देश को बर्बाद होते देखना चाहते हैं वो भाजपा में रहे और जो देश को बर्बाद होने बचाना चाहते है वो भाजपा को तुरंत छोड़ दें, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश को बर्बाद करके रख दिया है.

देश के जनतंत्र को बचाने की ज़रुरत

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर केजरीवाल ने कहा कि देश की जनता को इसके लिए आगे आकर इसका मुकाबला करना होगा, देश की 130 करोड़ जनता अगर देश को बचाना चाहती है तो उसे आगे आना होगा। केजरीवाल ने कहा कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस पार्टी या उसके नेता के खिलाफ हमला हो रहा क्योंकि ये हमला जनतंत्र पर है जो बिलकुल भी सही नहीं है. उन्होंने कहा कि आज देश में विपक्ष को ख़त्म करने की साज़िश चल रही है, वन नेशन वन पार्टी की थियोरी पर भाजपा काम कर रही है और इसी को तानाशाही कहा जाता है. ज़रुरत है हमसब मिलकर अपने देश और अपने जनतंत्र को बचाएं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Airtel ने पेश किया दुनिया घूमने वाले ग्राहकों के लिए किफ़ायती International Roaming packs

पैक मात्र ₹133 प्रतिदिन से शुरू, विदेश में उपलब्ध...

महिलाओं का मंगल सूत्र भी मुसलमानों में बाँट देगी कांग्रेस: मोदी

राजस्थान के बाड़मेर में कल प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस...

ऑनलाइन गेमिंग सेक्टर को जीएसटी से नहीं मिलेगी राहत

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां सितंबर 2022 से कई पूर्वव्यापी कर...

वेस्ट यूपी, किसकी राह आसान और किसकी मुश्किल?

अमित बिश्नोईवैसे तो कल लोकसभा चुनाव के लिए 102...