depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

जेल से बाहर आये केजरीवाल, कल करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

नेशनलजेल से बाहर आये केजरीवाल, कल करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

Date:

सुप्रीम कोर्ट द्वारा अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया। अरविंद केजरीवाल अपने काफिले में तिहाड़ से निकले. उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, उनकी बेटी हर्षिता और आप के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक भी थे। करीब 50 दिन न्यायिक हिरासत में रहने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया.

तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. आपने मुझे अपना आशीर्वाद दिया. मैं सुप्रीम कोर्ट के जजों को धन्यवाद देना चाहता हूं, उन्हीं की वजह से मैं आज सामने हूं.” हमें देश को तानाशाही से बचाना है.”

तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “कल सुबह 11 बजे हम कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे और दोपहर 1 बजे पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे।” कोर्ट ने उन्हें दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है.

इससे पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान दिल्ली सीएम को रिसीव करने तिहाड़ जेल पहुंचे.

केजरीवाल को 21 मार्च को दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने उन्हें 2 जून को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा था। अंतरिम जमानत केवल लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए है – दिल्ली में 25 मई को वोट हैं – और केजरीवाल कोई कर्तव्य नहीं निभा सकते हैं इस अवधि के दौरान मुख्यमंत्री के रूप में।

सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद केजरीवाल को जेल से बाहर आते देखने के लिए आप कार्यकर्ता और समर्थक बड़ी संख्या में तिहाड़ जेल के बाहर जमा हो गए। हवा में पीले और नीले झंडों का समुद्र तैर रहा था और “जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल जी छूट गए” जैसे नारे हवा में लहरा रहे थे। हवा में पीले और नीले झंडों का समुद्र तैर रहा था और “जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल जी छूट गए” जैसे नारे हवा में लहरा रहे थे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

इस अभिनेता ने कल ली मंत्रिपद की शपथ, आज चाहता है छोड़ना

अभिनेता से नेता बने और फिर मंत्री बने केरल...

पराग ने भी बढ़ा दिए दूध के दाम

अमूल के बाद पराग दूध ने भी कीमतों में...

सोनिया गाँधी फिर बनीं कांग्रेस संसदीय दल की नेता

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी...

पाकिस्तान जैसी हार बांग्लादेश को भी मिली, साउथ अफ्रीका सुपर 8 में

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में कल फिर भारत...