depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कानपूर शूटआउट: फरीदाबाद में दिखा विकास दूबे, फरार, मारा गया गुर्गा, कई साथी गिरफ्तार

फीचर्डकानपूर शूटआउट: फरीदाबाद में दिखा विकास दूबे, फरार, मारा गया गुर्गा, कई...

Date:


कानपूर शूटआउट: फरीदाबाद में दिखा विकास दूबे, फरार, मारा गया गुर्गा, कई साथी गिरफ्तार

कानपुर: कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को मंगलवार को हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में देखा गया लेकिन जब पुलिस वहां छापा मारने पहुंची तो वह वहां से निकल चुका था| इसके बाद गुरुग्राम में भी हाइअलर्ट जारी कर दिया गया| पुलिस का कहना है कि वह दिल्ली-एनसीआर में ही कहीं छिपा हुआ है,उसकी तलाश की जा रही है| वहीँ विकास का साथी अमर दुबे एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारा गया है, जबकि उसका एक करीबी श्याम बाजपेयी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है| पुलिस ने फरीदाबाद से विकास के दो साथियों अंकुर और प्रभात को भी गिरफ्तार किया है, इनके पास से चार पिस्टल भी बरामद की गयी हैं|

मारा गया विकास दुबे का गुर्गा
वहीँ वारदात के मुख्य आरोपी विकास दुबे का एक साथी बुधवार की सुबह हमीरपुर जिले में पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में मारा गया। एसटीएफ के महानिरीक्षक अमिताभ यश ने कहा है कि विकास दुबे का साथी अमर दुबे हमीरपुर के मौदहा में एक मुठभेड़ में मारा गया। उन्होंने बताया कि दुबे पर 25000 रुपये का इनाम घोषित था और वह पिछले हफ्ते चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में बदमाशों द्वारा घात लगाकर आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में शामिल था। अधिकारी ने बताया कि इस जघन्य वारदात का मुख्य आरोपी ढाई लाख का इनामी गैंगस्टर विकास दुबे अब भी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस की अनेक टीमें लगी हुई हैं।

25,000 रुपये का इनामी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
बिकरू कांड के मास्टरमाइंड विकास दुबे और उसके गिरोह के खिलाफ जारी अभियान के तहत बुधवार को यूपी के कानपुर चौबेपुर इलाके में विकास दुबे के एक साथी श्याम बाजपेयी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पैर में गोली लगी है। उसके सिर पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित है। बाजपेई गत दो-तीन जुलाई की मध्य रात्रि को गैंगस्टर विकास दुबे को गिरफ्तार करने बिकरू गांव गए पुलिस दल पर हमले में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में वांछित था। इस मामले में पुलिस को मिली यह बड़ी कामयाबी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

रोज़गार सृजन पर सिटी ग्रुप के रिसर्च नोट का भारत ने किया खंडन

केंद्र सरकार ने हाल ही में सिटीग्रुप के उस...

यूरो कप फ़ुटबाल: स्पेन और फ्रांस का सेमीफाइनल में प्रवेश

यूरो कप फूट बॉल के कार्टर फाइनल में स्पेन...

आर्मस्ट्रांग की हत्या पर तमिलनाडु की सियासत गरमाई, चेन्नई पहुंची मायावती

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती और पार्टी के...

नीट-यूजी काउंसलिंग पर लगी रोक

पेपर लीक विवाद के बीच, राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए)...