depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

IPL 2023 SRH vs RR: चहल-बोल्ट की घातक गेंदबाजी , राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को 72 रन से हराया

स्पोर्ट्सIPL 2023 SRH vs RR: चहल-बोल्ट की घातक गेंदबाजी , राजस्थान रॉयल्स...

Date:

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 16वे सीजन का चौथा मुक़ाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला गया। हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्ले से और फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 72 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया।

एकतरफा मुक़ाबले में राजस्थान रॉयल्स ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 203 का स्कोर खड़ा किया। राजस्थान के लिए सलामी बल्लेबाज जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल और कप्तान संजू सैमसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाए। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए फजलहक फारूकी और टी नटराजन ने दो-दो विकेट लिए।

बटलर ने 22 गेंद में 54 रन, यशस्वी जायसवाल 37 गेंद में 54 रन और संजू सैमसन 32 गेंद में 55 रन की पारी खेली। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम कुछ खास नहीं कर पाई और 20 ओवर में 8 विकेट खोकर मात्र 131 रन ही बना सकी। 204 रन के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही।

टीम का खाता खुलने से पहले दो बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। ट्रेंट बोल्ट ने पहले ओवर में दो विकेट लिए। अभिषेक शर्मा को क्लीन बोल्ड करने के बाद राहुल त्रिपाठी को उन्होंने शिकार बनाया। होल्डर ने शानदार कैच पकड़कर त्रिपाठी को पवेलियन भेजा।

34 रन के स्कोर पर सनराइजर्स हैदराबाद का तीसरा विकेट गिरा। हैरी ब्रूक 21 गेंद में 13 रन बनाकर चहल की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए। 39 रन रन पर हैदराबाद का चौथा विकेट गिरा। वाशिंगटन सुंदर एक रन बनाकर लौटे। जेसन होल्डन ने उन्हें हेटमायर के हाथों कैच कराया। ग्लेन फिलिप्ट के रूप में हैदराबाद को पांचवां झटका लगा। अश्विन ने फिलिप्स को केएम आसिफ के हाथों कैच कराया। उन्होंने छह गेंद में एक सिक्स से आठ रन बनाए।

इंपैक्ट प्लेयर के रूप में अब्दुल समद क्रीज पर आए। 52 रन के स्कोर पर सनराइजर्स हेदराबाद का छठा विकेट गिरा। चहल ने मंयक को जोस बटलर के हाथों कैच कराया। अग्रवाल ने 23 गेंद में 27 रन बनाए। 81 रन के स्कोर पर हैदराबाद का सातवां विकेट गिरा। उन्हें विकेटकीपर संजू सैमसन के हाथों स्टंप कराया। राशिद ने 13 गेंद में 18 रन बनाए। इसके बाद चहल ने भुवनेश्वर कुमार को क्लीन बोल्ड किया। भुवनेश्वर ने 10 गेंद में छह रन बनाए। मैच में यह चहल की चौथी सफलता थी। राजस्थान के लिए युजवेन्द्र चहल ने चार, ट्रेंट बोल्ट ने दो, रविचंद्रन अश्विन और जेसन होल्डर ने एक-एक विकेट झटके।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

दिल्ली कैपिटल्स ने रिकी पोंटिंग से तोड़ा सात साल पुराना नाता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग...

हाथरस भगदड़ केस में भोले बाबा को क्लीन चिट पर भड़कीं मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाथरस भगदड़ मामले की जांच...

बढ़त के बाद शेयर बाज़ार में फिर बिकवाली हावी

शेयर बाजार में गुरुवार को तेज़ी के साथ शुरुआत...

NDA सरकार संविधान हत्या दिवस के रूप मनाएगी आपातकाल की याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 25...