depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Indian Bank ने तीन साल में दिया 573 फीसद का रिर्टन, दो हफ्ते में हो सकती है अच्छी कमाई

फीचर्डIndian Bank ने तीन साल में दिया 573 फीसद का रिर्टन, दो...

Date:

नई दिल्ली। वित्त वर्ष 2022-23 का अंतिम दिन है। आज आखिरी दिन बाजार में तेजी देखी जा रही है। दोपहर में कारोबार के दौरान सेंसेक्स में 900 अंकों से अधिक का उछाल है। यह 58800 के ऊपर ट्रेड कर रहा है। निफ्टी 17300 के ऊपर बना हुआ है। आज की तेजी में indian bank इंडेक्स का बड़ा योगदान है। तेजी में ब्रोकरेज फर्म ICICI Direct ने दो हफ्ते यानी 14 दिन के लिहाज से पब्लिक सेक्टर बैंक के मल्टीबैगर स्टॉक प्दकपंद Indian Bank को निवेशकों के लिए चुना है। दो हफ्ते में इस शेयर में अच्छी कमाई हो सकती है।

Indian Bank का शेयर दोपहर के 1 बजे 290 रुपए के स्तर पर फ्लैट है। जो कि 52 हफ्तों का उच्चतम स्तर 310 रुपए और न्यूनतम स्तर 137 रुपए का है। बैंक का मार्केट कैप 36200 करोड़ रुपए का है। ब्रोकरेज ने इस शेयर को 283.288 रुपए के दायरे में खरीद की सलाह दी है। तेजी की स्थिति में 309 रुपए का टारगेट दिया गया है। गिरावट की स्थिति में 267 रुपए का स्टॉपलॉस रखना है। 14 दिनों के लिए निवेश की सलाह है।


इंडियान बैंक शेयर में खरीदारी की सलाह

स्टॉक में तीन महीने में केवल 1.63 फीसदी की तेजी दर्ज की गई। एक महीने में 0.75 फीसदी की गिरावट रही है। ब्रोकरेज ने कहा कि टेक्निकल आधार पर तीन महीने तक इसमें करेक्शन दिखा है। सपोर्ट लेवल पर बायर्स की एंट्री देखी जा रही है। इंडियन बैंक बैंकिंग स्टॉक्स में यह बैंक Indian Bank कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया। टेक्निकल आधार पर इसमें खरीद के मौके हैं और इस तेजी में यह 310 के स्तर तक पहुंच सकता है।

Indian Bank ने एक साल में दो गुना किया पैसा

पब्लिक सेक्टर बैंक में यह मल्टीबैगर स्टॉक है। एक हफ्ते में इसमें करीब 8 फीसदी की तेजी है जो टेक्निकल बाइंग के आधार पर है। इस साल अब तक इस शेयर में महज 1.75 फीसदी की तेजी आई है। लॉन्ग टर्म की बात करें तो 1 साल में 89 फीसदी का रिटर्न दिया है। 1 लाख रुपए के निवेश को इसने करीब 1.90 लाख रुपए में बदल दिया। तीन साल में इस स्टॉक ने तो 573 फीसदी का रिटर्न दिया है। अगर किसी निवेशक ने तीन साल पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो आज उसकी वैल्यु 6.75 लाख रुपए के करीब होती।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मशहूर गायिका अलका याग्निक ने खोई सुनने की शक्ति

मशहूर गायिका अलका याग्निक वायरल अटैक का शिकार हो...

जोमैटो की नज़र paytm के इस बिज़नेस पर

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक फ़ूड डिलीवरी कंपनी...

ऑनलाइन गेमिंग सेक्टर को GST मुद्दे पर फिलहाल राहत नहीं

ऑनलाइन गेमिंग क्षेत्र, जो पूर्ण अंकित मूल्य पर 28...

चुनाव आयोग ने लिया 74 पोलिंग स्टशनों की EVM चेक कराने का फैसला

लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग को ईवीएम में खराबी,...