depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

HIV-Ebola Virus: नई तबाही की तैयारी में चीन? सीक्रेट लैब में मिले HIV-इबोला का वायरस

इंटरनेशनलHIV-Ebola Virus: नई तबाही की तैयारी में चीन? सीक्रेट लैब में मिले...

Date:

HIV-Ebola Virus: लैब के अंदर, हार्पर को प्रयोगशाला के उपकरण, मेडिकल-ग्रेड फ्रीजर, चूहे और शीशियाँ मिलीं। जिन पर मंदारिन, अंग्रेजी और कोड को पढ़ने की कोशिश की गई। जिसे अभी तक समझने का प्रयास किया जा रहा है। लैब में कोट पहने हुए कई व्यक्तियों से मिलीं जिन्होंने अपने को चीनी नागरिक बताया।

कैलिफ़ोर्निया में चीनी बायोलैब में जैविक पदार्थों की शीशियाँ पाई गईं

हाउस कमेटी की रिपोर्ट के मुताबिक, कैलिफ़ोर्निया में एक अवैध चीनी बायोलैब में हजारों जैविक पदार्थों की शीशियाँ रखी पाई गईं हैंं। जिनमें कुछ पर एचआईवी लेबल और एक फ्रीजर पर इबोला लिखा था। अवैध लैब रीडली, कैलिफ़ोर्निया में थी। इसके द्वारा पैदा हुए खतरों की खोज दिसंबर 2022 में जेसालिन हार्पर नामक एक पर्यवेक्षक कोड प्रवर्तन अधिकारी द्वारा की गई। दिलचस्प है कि जिस गोदाम में प्रयोगशाला चल रही थी। वह एक दशक से अधिक समय से खाली पड़ा था। हार्पर को संदेह हुआ जब उसने गोदाम के किनारे एक छेद से हरे रंग का पाइप निकला देखा।

खोज ने शहर के अधिकारियों को चिंतित कर दिया

हार्पर की खोज ने शहर के अधिकारियों को चिंतित कर दिया। उन्होंने जांच शुरू कर दी। हाउस कमेटी की रिपोर्ट के मुताबिक, रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र और एफबीआई ने शुरू में जांच करने से इनकार कर दिया। चीनी कम्युनिस्ट पार्टी पर हाउस सेलेक्ट कमेटी ने सितंबर में अपनी जांच शुरू की और 42 पेज की रिपोर्ट पेश की।

चीन ने खतरनाक एचआईवी इबोला वायरस तैयार किया!

रिपोर्ट में बताया है कि स्थानीय अधिकारियों ने सीडीसी से सहायता प्राप्त करने की कोशिश में कई महीने बिताए। रिपोर्ट में यह कहा गया है कि सीडीसी ने उनसे बात करने से इनकार कर दिया और कई मौकों पर स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि सीडीसी ने उनसे बातचीत के बीच में फोन काट दिया। कांग्रेस के जांचकर्ताओं ने पाया कि स्थानीय अधिकारी अन्य संघीय एजेंसियों से कोई मदद पाने में असमर्थ थे।” रिपोर्ट के अनुसार, एफबीआई ने स्थानीय अधिकारियों को सूचित किया कि उसने अपनी जांच बंद कर दी है क्योंकि ब्यूरो का मानना ​​​​है कि संपत्ति पर सामूहिक विनाश के कोई हथियार नहीं थे। जबकि हार्पर का कहना है कि चीन ने खतरनाक एचआईवी इबोला वायरस तैयार किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related