Bilawal’s rudeness: आपा खो बैठे बिलावल, पीएम मोदी को कहे अपशब्द

इंटरनेशनलBilawal's rudeness: आपा खो बैठे बिलावल, पीएम मोदी को कहे अपशब्द

Date:

संयुक्त राष्ट्र में भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर प्रसाद के द्वारा पाकिस्तान को आतंकवाद पर आईना दिखाने पर पाकिस्तान के विदेशमंत्री बिलावल भुट्टो को इतना बुरा लगा कि वो सारी मर्यादाएं तोड़ते हुए भारत के प्रधानमंत्री मोदी को अपमाजनक बातें कहने पर उतार आये. बिलावल ने इसके साथ आरएसएस पर भी हमला करते हुए आरोप लगाया कि भारत में धर्मनिरपेक्षता ख़त्म हो चुकी है. यह लोग उन महात्मा गाँधी के हत्यारों का सम्मान कर रहे हैं जिनकी प्रतिमा संयुक्त राष्ट्र के परिसर में लगी हुई है.

भाजपा दूतावास के बाहर करेगी प्रदर्शन

बिलावल द्वारा प्रधानमंत्री को कहे गए अपशब्दों के विरोध में भाजपा ने दिल्ली में स्थित पाकिस्तान के दूतावास पर विरोध प्रदर्शन करने का एलान किया है. दरअसल संयुक्त राष्ट्र ग्लोबल काउंटर टेर्रोरिज़्म विषय पर आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों से संवाद करते हुए जयशंकर प्रसाद ने पाकिस्तान के बारे में कहा था कि उसकी पहचान आतंवाद के सेंटर के रूप में होती है, पूरी दुनिया जानती है कि आतंवाद की जड़ें कहाँ पर हैं, इसलिए उसे अपनी हरकतें सुधारनी चाहिए और एक अच्छा पडोसी बनने का प्रयास करना चाहिए. इसके बाद जब बिलावल से जयशंकर की कही बातों पर पाकिस्तान के पत्रकारों ने सवाल किये तो वो भड़क गए और मर्यादा को भूलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपशब्दों का प्रयोग करने लगे.

हिना रब्बानी ने भी लगाया था आरोप

भारतीय विदेशमंत्री ने इंटरनेशनल टेररिस्ट और 9/11 हमलों के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को शरण देने पर भी पाकिस्तान पर तीखा हमला किया, जयशंकर ने कहा कि ओसामा को शरण देने वाला पाकिस्तान यह कैसे भूल सकता है उसकी कलई खुल चुकी है, सारी दुनिया जान चुकी है पाकिस्तान आतंकियों की सुरक्षित पनाहगाह है, क्षेत्र में और क्षेत्र के बाहर तमाम आतंकी गतिविधियों पर किसकी छाप नजर आती है, सभी जानते हैं. बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान की विदेश राज्य मंत्री हिना रब्बानी खार ने भारत पर आतंकवाद के इस्तेमाल का आरोप लगाया था.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Mouni Roy के साड़ी लुक हो रहे है वायरल, आप भी देखे!

एंटरटेनमेंट डेस्क। Mouni Roy ने हालही अपने इंस्टाग्राम पर...

Mission 2024: मोदी ने बताया, भारत के जीवन का स्वर्णिम काल आने वाला है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक...

Joshimath Sinking : जोशीमठ में भारी बर्फबारी से ध्वस्तीकरण का काम रोका, ठंड से राहत को जले अलाव

जोशीमठ। जोशीमठ सहित पूरे उत्तराखंड में भारी बर्फबारी शुरू...