depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

US Shooting: US के लेविस्टन शहर में भीषण गोलीबारी में 16 की मौत, 80 से अधिक घायल

इंटरनेशनलUS Shooting: US के लेविस्टन शहर में भीषण गोलीबारी में 16 की...

Date:

US Shooting: अमेरिका के लेविस्टन शहर भीषण गोलीबारी से दहल उठा है। लेविस्टन शहर में हुई भीषण गोलाबारी में 16 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 80 से अधिक लोग घायल हैं। बताया जाता है कि हमलावरों ने सामूहिक गोलीबारी की है। जिसमें 16 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अमेरिका के मेन (Maine) राज्य के लेविस्टन शहर में बुधवार देर रात ये घटना हुई है। घटना के बाद संदिग्ध हमलावर फरार हो गए हैं। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। पुलिस सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि राइफल के साथ संदिग्ध हमलावर की दो तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की हैं। इससे संदिग्ध की पहचान करने में जनता से मदद की अपील की है।

मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है

लेविस्टन में मेडिकल सेंटर ने एक बयान में कहा है कि सामूहिक गोलीबारी की घटना में बड़े पैमाने पर लोगों के मारे जाने की जानकारी है। मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। गोलीबारी में घायल लोगों का इलाज किया जा रहा है। घायलों को लेने के लिए क्षेत्र के अस्पतालों के साथ समन्वय किया जा रहा है। एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ के कार्यालय से दो तस्वीरें शेयर की गई हैं। जिसमें संदिग्ध रायफल के साथ फायरिंग कर रहे हैं। काउंटी शेरिफ ने संदिग्ध की पहचान के लिए स्थानीय लोगों से मदद मांगी है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सक्रिय शूटर के बारे में चेतावनी

मेन स्टेट पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सक्रिय शूटर के बारे में चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा कि हमने लोगों को उनके स्थानों पर रहने के लिए कहा है। कानून प्रवर्तन विभिन्न इलाकों में छानबीन कर रहे हैं। यूएस अधिकारियों ने जानकारी दी कि राष्ट्रपति जो बाइडन को इस घटना के बारे में बताया गया है। पिछले साल मई 2022 के बाद से यह अब तक का सबसे घातक सामूहिक नरसंहार है। पिछले साल मई में टेक्सास के एक स्कूल में गोलीबारी के दौरान 19 बच्चों के साथ दो शिक्षकों की मौत हो गई थी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

इस गुजराती ने मछुआरों की बदली जिंदगी, मुंद्रा गांव को बना दिया विश्व का सबसे बड़ा पोर्ट

वर्ष 1990 में गुजराती कारोबारी समुद्र किनारे ​​बसे मछुआरों...

नतीजों ने बताया कौन है पनौती?

अमित बिश्‍नोई  illustration By Hasan Zaidi एक देहाती कहावत है कि...