Site icon Buziness Bytes Hindi

दोहा जा रही indigo flight की Karachi में इमरजेंसी लैंडिग, ये है मामला

flight landing

कराची। इंडिगो एयरलाइन की दोहा जा रही एक फ्लाइट को पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है। दरअसल फ्लाइट में एक मेडिकल इमरजेंसी के चलते ऐसा किया गया। इंडिगो एयरलाइन ने यह जानकारी दी है। इंडिगो एयरलाइन द्वारा दी जानकारी के अनुसार, फ्लाइट में सवार एक यात्री की तबीयत बिगड़ने के बाद फ्लाइट को कराची में लैंडिंग कराई गई।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट 9E1736 दिल्ली से कतर की राजधानी दोहा जा रही थी। यात्रा के दौरान एक यात्री ने तबीयत खराब होने की शिकायत की। जिसके बाद पायलट ने नजदीकी कराची एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक कंट्रोल को इसकी सूचना दी। उसने इसके लिए इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी। जिस पर कराची एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने फ्लाइट को लैंडिंग की इजाजत दे दी।

जिस यात्री की तबीयत खराब हुई। उनकी पहचान 60 साल के अब्दुल्ला के रूप में हुई है। वह नाइजीरिया नागरिक है। दावा किया जा रहा है कि कराची में लैंडिंग से पहले यात्री की मौत हो गई। इंडिगो ने बयान जारी कर कहा है कि इस खबर से बहुत दुखी हैं और दिवंगत के परिजनों और संबंधियों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। एयरलाइन ने कहा कि संबंधी अथॉरिटीज से संपर्क कर अन्य यात्रियों को स्थानांतरित करने की तैयारी की जा रही है।

Exit mobile version