depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

G20 Summit: India’s Most Wanted आतंकी अबू कासिम ढेर, फजर की नमाज पढ़ने आया था रावलकोट

इंटरनेशनलG20 Summit: India's Most Wanted आतंकी अबू कासिम ढेर, फजर की नमाज...

Date:

G20 Summit, India’s Most Wanted: भारत की राजधानी नई दिल्ली में G20 Summit से ठीक पहले आतंकी पनाहगार देश पाकिस्तान से बड़ी अपडेट आ रही है। भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले पाकिस्तानी आतंकवादी अबू कासिम को मार गिराया है। आतंकी अबू कासिम को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के रावलकोट की एक मस्जिद के भीतर ही प्वाइंट ब्लैंक रेंज से सिर में मारी गई है। आतंकियों के लांचिंग पैड कोटली से वह फजर की नमाज पढ़ने के लिए आतंकी अबू कासिम रावलकोट आया था।

लश्कर-ए-तैयबा का खूंखार आतंकी अबू कासिम पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में बैठकर भारत के खिलाफ साजिशें करता था। अबू कासिम भारत में कई आतंकी हमलों के लिए जिम्मेंदार था। कासिम लश्कर-ए-तैयबा का लांचिंग पैड संभालने से लेकर पाकिस्तान में युवाओं की भर्ती का काम देखता था। भारतीय सुरक्षा एजेंसियां काफी लंबे समय से कासिम की तलाश में थी। अबू कासिम का असली नाम रियाज अहमद था।

हाफिज सईद का करीबी था अबू कासिम

लश्कर-ए-तैयबा का लांचिंग पैड संभालने वाला कासिम जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद का करीबी था। इन दोनों ने पाकिस्तान में आतंक मजबूत करने के लिए बड़े पैमाने पर आतंकी युवा भर्ती किए थे। जम्मू कश्मीर में होने वाली आतंकी घटनाओं में कासिम का दिमाग चलता था। कासिम पाकिस्तान में लो प्रोफाइल रहकर काम करता था।

पकिस्तान में मारे जा रहे भारत विरोधी आतंकी

भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भारत विरोधी आतंकियों का सफाई अभियान चल रहा है। इसी 12 अगस्त को हाफिज सईद के करीबी खालिद सैफुल्लाह को गोली मारी थी। 30 मई को लश्कर कमांडर अब्दुल सलाम भुट्टावी की गोली मारकर हत्या की गई थी। यह 2008 मुंबई हमले का ट्रेनर था।

पाकिस्तान ने बढ़ाया आतंकियों का सुरक्षा घेरा

भारत के खिलाफ आतंकी घटनाओं की साजिश करने वाले शीर्ष आतंकियों का सुरक्षा घेरा पाकिस्तान के हुक्मरानों ने बढ़ा दिया है। एक के बाद एक भारत विरोधी आतंकियों के पाकिस्तान में मारे जाने के बाद पाकिस्तानी सेना में खलबली मची है। आतंकियों को अब भारत तो दूर पाकिस्तान में मारे जाने का डर सताने लगा है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अब 1200 से ज्यादा शहरों में high speed Wi-Fi उपलब्ध: गोपाल विट्टल

मेरठ : आजकल, वाई-फाई हर किसी की जिंदगी का...

अमरीकी राष्ट्रपति जो बिडेन मानसिक परीक्षण करवाने के लिए तैयार

राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी दावेदारी को समाप्त करने...