depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

भारत ने पाकिस्तान के काल्पनिक आतंकवाद के आरोप को ख़ारिज किया

फीचर्डभारत ने पाकिस्तान के काल्पनिक आतंकवाद के आरोप को ख़ारिज किया

Date:


भारत ने पाकिस्तान के काल्पनिक आतंकवाद के आरोप को ख़ारिज किया

नई दिल्ली: पाकिस्तान द्वारा आतंकी हमलों में शामिल होने के आरोप पर भारत ने पलटवार किया है. रविवार को भारतीय विदेश मंत्रालय ने बयान जारी करते हुए कहा, “हमने पाकिस्तानी प्रतिष्ठान द्वारा एक संवाददाता सम्मेलन में रिपोर्ट देखी है. यह एक और निरर्थक भारत-विरोधी प्रचार है. भारत के खिलाफ ’सबूत’ के तथाकथित दावे में कोई भी विश्वसनीयता नहीं है, यह कल्पना की गढ़ी हुई और प्रतिनिधित्व करते हैं.”

पाकिस्तान की चालों से सभी अवगत
विदेश मंत्रालय ने कहा, “इस हताश करने वाले प्रयास को कुछ लोग मिलेंगे क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय पाकिस्तान की चालों से अवगत है और इसके आतंकी प्रायोजन के प्रमाण को उसके स्वयं के नेतृत्व के अलावा किसी और ने स्वीकार नहीं किया है.”

पुलवामा आतंकवादी हमले की बात स्वीकारी
मंत्रालय ने आगे कहा, “वैश्विक आतंक का चेहरा, ओसामा बिन लादेन, पाकिस्तान में पाया गया था. इनके पीएम ने उन्हें संसद से एक शहीद ’के रूप में महिमामंडित किया, उन्होंने पाक में 40,000 आतंकवादियों की उपस्थिति को स्वीकार किया, उनके मंत्री ने पुलवामा आतंकवादी हमले में अपने पीएम के नेतृत्व में पाकिस्तान की भागीदारी और सफलता का दावा किया.”

आर्थिक विफलताओं से ध्यान हटाने का प्रयास
विदेश मंत्रालय ने कहा, “प्रेस कॉन्फ्रेंस पाकिस्तानी सरकार की ओर से अपनी आंतरिक राजनीतिक और आर्थिक विफलताओं से ध्यान हटाने के लिए एक जानबूझकर किया गया प्रयास था। यह सीमा पार से आतंकवाद को सही ठहराने का प्रयास भी करता है, जिसमें संघर्ष विराम उल्लंघन और एलओसी और आईबी पर घुसपैठ शामिल है.”

झूठे बयानों से दोषमुक्त नहीं होगा पाक
विदेश मंत्रालय ने कहा, “हम पाक को से सीमा पार से आतंकवाद को समर्थन बंद करने देने का आह्वान करते हैं. पाक नेताओं ने इस तथ्य को कभी नहीं छिपाया कि यह आतंकवादियों के उत्पादन का कारखाना बन गया है. दस्तावेजों को गलत साबित करना और झूठे बयानों के माध्यम से पाक दोष मुक्त नहीं होगा. विश्वास है कि दुनिया इसे संभाल कर रखेगी.”

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

उपचुनाव में इंडिया ब्लॉक की बल्ले बल्ले, 13 में 10 पर कब्ज़ा

7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव...

माइक्रोसॉफ्ट में गड़बड़ी: हवाईअड्डों पर तकनीकी दिक्कतें, एयरलाइन्स की चेक-इन प्रभावित

मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु एयरपोर्ट समेत पूरे भारत के एयरपोर्ट...

वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर प्रभास ने फिर गाड़े झंडे, “कल्कि” की कमाई हज़ार करोड़ के पार

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास ने अपनी नवीनतम फिल्म, "कल्कि...