depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

IND vs BNG: टॉप आर्डर फिर नाकाम, मुश्किल में टीम इंडिया

स्पोर्ट्सIND vs BNG: टॉप आर्डर फिर नाकाम, मुश्किल में टीम इंडिया

Date:

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 145 रनों के जीत का लक्ष्य हासिल करने के लिए टीम इंडिया के बल्लेबाज़ों को सर्दी में पसीने छूट रहे हैं. भारत के 45 रनों पर चार विकेट आउट हो गए हैं और क्रीज़ पर इस समय निचले क्रम के बल्लेबाज़ हैं. पूरा टॉप आर्डर पवेलियन लौट चूका है और टीम मैनेजमेंट ने जोखिम से बचने के लिए मिडिल आर्डर यानि रिषभ पंत और श्रेयस को आज नहीं उतारने का फैसले का किया. भारत ने 45 रन बनाये हैं जिसमें 26 रन अक्षर पटेल के हैं इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि टीम इंडिया का टॉप आर्डर कितनी बुरी तरह फ्लॉप हुआ है, भारत को बैकफुट पर धकेलने वाले मेहदी हसन मिराज हैं जिन्होंने चार में से तीन विकेट हासिल किये हैं.

के एल राहुल फिर नाकाम

145 रनों के विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की दूसरी पारी शुरू से ही लड़खड़ाने लगी. सबसे पहले कप्तान के एल राहुल शाकिब का शिकार बने, राहुल सिर्फ दो रन ही बना सके. इसके बाद 12 के स्कोर पर चेतेश्वर पुजारा मेहदी हसन का पहला शिकार बने, शुभमन गिल भी 29 के स्कोर पर मेहदी हसन की गेंद पर 7 रन बनाकर पुजारा की तरह स्टंप हो गए. विराट कोहली जो लगातार बांग्लादेशी स्पिनर्स के आगे संघर्ष करते नज़र आ रहे थे, अंततः 22 गेंदों पर 1 रन बनाकर मेंहदी मिराज का तीसरा शिकार बने, बाकी आज के दिन का खेल अक्षर पटेल और नाईटवॉचमैन जयदेव उनादकट ने किसी और नुक्सान के बगैर गुज़ार दिया। भारत को अभी जीत के लिए 100 रन चाहिए और उसके पास अभी पंत और श्रेयस अय्यर के अलावा रवि अश्विन भी हैं. जीत का लक्ष्य हासिल करने के लिए इन पर बड़ी ज़िम्मेदारी है. वैसे पिच अपना कमाल दिखाने लगी है.

लिटन ने खेली महत्वपूर्ण पारी

इससे पहले बांग्लादेश की पूरी टीम 231 रन बनाकर आउट हो गयी. एक समय ऐसा लग रहा था कि बांग्लादेश की टीम बहुत सस्ते में सिमट जाएगी लेकिन पहले नुरुल और फिर तस्कीन अहमद के साथ लिटन दास ने 107 रन जोड़कर टीम का स्कोर 220 तक पहुंचा दिया ,लेकिन लिटन के आउट होने के बाद पूरी टीम 231 रनों पर ढेर हो गयी. लिटन शानदार 73 रन बनकर मोहम्मद सिराज की एक शानदार इनस्विंगर पर बोल हो गए. लिटन का साथ देने वाले नुरुल और तस्कीन ने 31- 31 रनों का सहयोग दिया। इससे पहले ज़ाकिर हुसैन ने 51 रनों की पारी खेली।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

उपचुनाव में इंडिया ब्लॉक की बल्ले बल्ले, 13 में 10 पर कब्ज़ा

7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव...

मुश्किल में कांग्रेस के संकट मोचक, डीके शिवकुमार को SC से नहीं मिली राहत

कांग्रेस के संकट मोचक डीके शिवकुमार उस समय परेशानी...