depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

आईपीएल में होम एडवांटेज बरकरार, GT ने SRH को हराया

फीचर्डआईपीएल में होम एडवांटेज बरकरार, GT ने SRH को हराया

Date:

GT bt SRH: आईपीएल के 12 वे मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को गुजरात टाइटंस ने जीतकर एकबार फिर होम टीम एडवांटेज की बात को और पुख्ता कर दिया, 12 में ये 11वां मैच है जिसमें होम टीम को कामयाबी मिली है। सनराइजर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 162 का स्कोर खड़ा कर गुजरात के सामने जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य रखा जिसे गुजरात टाइटंस की टीम ने 19.1 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टूर्नामेंट में गुजरात टाइटंस की ये दूसरी जीत है तो वहीं हैदराबाद की दूसरी हार। इसके साथ ही गुजरात की टीम अंक तालिका में अब चौथे स्थान पर पहुँच गयी है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी GT की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए साई सुदर्शन ने सर्वाधिक 45 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में साई ने 4 चौके और एक शानदार छक्का लगाया। वहीँ डेविड मिलर ने नाबाद 44 रनों की तूफानी नाबाद पारी खेली। मिलर ने 4 चौके और 2 शानदार छक्के लगाए। कप्तान शुभमन गिल ने 28 गेंदों पर 36 उपयोगी रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शाहबाज, कप्तान कमिंस और मयंक ने 1-1 विकेट हासिल किया।

वहीँ पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 168 रन बनाए। SRH की तरफ से अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद ने 29-29 रनों की उपयोगी पारियां खेलीं। हेनरिक क्लासेन आज केवल 24 रन ही बना सके, जबकि शाहबाज ने 22 रनों की पारी खेली। गुजरात टाइटंस के,लिए अनुभवी मोहित शर्मा सबसे प्रभावशाली रहे, मोहित ने 4 ओवर में मात्र 25 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किये। वहीँ राशिद खान, उमेश यादव, उमरजई, और नूर ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ईरान का सैकड़ों ड्रोन और क्रूज़ मिसाइलों से इज़राइल पर हमला

ईरान ने 200 से अधिक ड्रोन और क्रूज़ मिसाइलों...

कौन हैं इकरा हसन, जिन्होंने लंदन में किया था सीएए का विरोध, अब यूपी में लड़ेंगी चुनाव

पारुल सिंघल Iqra Hasan:पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीते कुछ सालों...

गाँधी परिवार के लिए ऐसा पहली बार होगा

चुनाव भी कैसे कैसे रंग दिखाता है, कैसे कैसे...

पहले बुमराह का पंजा फिर ईशान और SKY का तूफ़ान, RCB की पांचवीं हार

लगातार तीन हार के बाद पांच बार की आईपीएल...