मिस यूनिवर्स: भारत की एडलिन कैस्टेलिनो थर्ड रनरअप रहीं

हॉलीवुडमिस यूनिवर्स: भारत की एडलिन कैस्टेलिनो थर्ड रनरअप रहीं

Date:


मिस यूनिवर्स: भारत की एडलिन कैस्टेलिनो थर्ड रनरअप रहीं

पिछले साल कोरोना के चलते ब्यूटी प्रतियोगिता मिस यूनिवर्स आयोजित नहीं हो पाया था। लेकिन इस साल कोविड के बावजूद रविवार की रात इसका फाइनल आयोजित हुआ जिसमें मैक्सिको की एंड्रिया मेज़ा ने मिस यूनिवर्स का 69वां खिताब अपने नाम किया। वहीं भारत की एडलिन कैस्टेलिनो थर्ड रनरअप रहीं। भारत का प्रतिनिधित्व एडलिन कैस्टेलिनो ने किया जिन्होंने सवाल जवाब के राउंड में सभी का दिल जीत लिया।

बता दें मेंगलुरु की रहने वालीं एडलिन कैस्टेलिनो ने अपने जवाब से सभी का ध्यान खींचा है। ब्यूटी प्रतियोगिता में एडलिन कैस्टेलिनो से लॉकडाउन व कोरोना पर सवाल किया गया, जहां उन्होंने अपने जवाब से सभी का दिल जीता।

वैसे तो एडलिन कैस्टेलिनो का जन्म कुवैत में हुआ लेकिन वह मूल रूप से भारत की रहने वाली हैं और उनके माता पिता कर्नाटक से संबंध रखते हैं। उन्होंने 69वें मिस यूनिवर्स में भारत का न केवल प्रतिनिधित्व किया बल्कि तीसरी रनरअप बनकर गर्व भी महसूस करवाया है।

मिस यूनिवर्स 2020 की प्रतियोगिता में सवाल जवाब के राउंड में एडलिन कैस्टेलिनो से पूछा गया कि कोरोना महामारी की स्थिति को कैसा संभालना चाहिए था?

एडलिन कैस्टेलिनो ने कहा कि कोरोना की स्थिति को संभालने का अभी तक कोई परफेक्ट तरीका नहीं है लेकिन एक लीडर होने के नाते मैं ऐसी स्थिति को संभालने के लिए लॉकडाउन लगा देती। ताकि हम आम जन को बचा पाती, हम कोरोना के चलते जिंदगियों को नहीं खो सकते।

अगले सवाल में एडलिन कैस्टेलिनो से पूछा गया कि क्या कोरोना की स्थिति को संभालने की लिए लॉकडाउन लगाना चाहिए? क्योंकि ऐसा करने से इकनॉमी पर बुरा प्रभाव पड़ता है।

एडलिन कैस्टेलिनो ने आत्मविश्वास के साथ कहा कि वह एक लीडर के तौर पर लॉकडाउन का समर्थन करती हैं। क्योंकि हमें अर्थव्यवस्था और स्वास्थ्य के बीच संतुलन बनाना होगा। लोगों की जान से बढ़कर कुछ नहीं है हमें हेल्थ और देश की अर्थव्यवस्था का सुंतलना करना होगा ताकि सब मिलकर आगे बढ़ सके।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Pakistan: कराची की अहमदी मस्जिद पर हमला, TLP समर्थकों ने की तोड़फोड़

कराची। पाकिस्तान इस समय गंभीर आर्थिक संकट से घिरा...

CUET UG 2023: इसी हफ्ते शुरू हो सकता है रजिस्ट्रेशन, 21 मई से परीक्षा

राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) संभवत: इस सप्ताह CUET UG...

Hindenburg Report: टॉप टेन की सूची से बाहर गौतम अदाणी, 58 अरब डॉलर घटी संपत्ति

मुंबई। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट ओपन होने के बाद देश...