पाकिस्तान में फिर लगा मिया खलीफा का टिकटॉक अकाउंट पर प्रतिबन्ध

हॉलीवुडपाकिस्तान में फिर लगा मिया खलीफा का टिकटॉक अकाउंट पर प्रतिबन्ध

Date:


पाकिस्तान में फिर लगा मिया खलीफा का टिकटॉक अकाउंट पर प्रतिबन्ध

पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन अथॉरिटी (PTA) की ओर से स्पोर्ट्स कमेंटेटर मिया खलीफा के अकाउंट पर पाकिस्तान में फिर बैन लगा दिया गया है.

बिना किसी आधिकारिक घोषणा के PTA ने मिया खलीफा के अकाउंट पर बैन लगा दिया. ऐसा क्यों किया गया, इसके लिए कोई वजह भी नहीं साफ की गई. पाकिस्तान में जब मिया खलीफा के फैन्स को उनका कंटेंट नहीं देखने को मिला तो उन्होंने ट्विटर पर इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाया. वहीं से मिया खलीफा को अपने अकाउंट को बैन किए जाने की जानकारी मिली तो वे हैरान रह गईं. लेकिन लेबनान मूल की मिया खलीफा ने PTA के इस बैन को जरा भी तवज्जो नहीं दी. उन्होंने अपने एक ट्वीट में जो कहा वो उनके पाकिस्तान में फैन्स के लिए राहत की बात है.

मिया खलीफा ने ट्वीट में कहा, मैं अब से अपने सारे टिकटॉक ट्विटर पर दोबारा पोस्ट कर रही हूं. ये मेरे उन पाकिस्तानी फैन्स के लिए है जो फासीवाद को मिटाना चाहते हैं. पाकिस्तान में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मिया खलीफा का समर्थन किया और PTA के कदम की आलोचना की. उन्होंने सवाल किया कि PTA का असली काम क्या है, वो उसी पर फोकस रखे.

बता दें कि मिया खलीफा सामाजिक और मानवाधिकार सबंधी मुद्दों पर बहुत मुखर रही हैं. उन्होंने फिलिस्तीनियों पर इजरायली हमलों के खिलाफ भी आवाज उठाई है. मिया खलीफा ने इस मामले में संयुक्त राष्ट्र पर भी हाथ पर हाथ धरे बैठे रहने का आरोप लगाया.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related