ऊना के गगरेट में BJP और Congress कार्यकर्ताओं के बीच खूनी संघर्ष

हिमाचल चुनावऊना के गगरेट में BJP और Congress कार्यकर्ताओं के बीच खूनी संघर्ष

Date:

ऊना। हिमाचल प्रदेश के ऊना जनपद के गगरेट क्षेत्र में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओ के बीच खूनी झड़प से माहौल गर्मा गया है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात मुबारिकपुर क्षेत्र में झंडे लगाने को लेकर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि दोनों दलों के कार्यकर्ता एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए। पहले कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं से मारपीट की गई। इस मामले में कांग्रेस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उधर, भाजपा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाकर जल्द कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा गगरेट मंडल अध्यक्ष सतपाल व भाजयुमो अध्यक्ष सन्नी पटियाल की अगुवाई में भाजपा गगरेट अस्पताल से लेकर गगरेट बाजार तक रोष प्रदर्शन कर दोषियों के खिलाफ कारवाई की मांग कर रहे हैंं। गगरेट भाजपा के मंडल अध्यक्ष सतपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि चुनावी सीजन में इस प्रकार के लड़ाई-झगड़े सहन नहीं होंगे। इससे क्षेत्र का माहौल खराब होता है।

हिमाचल विधानसभा चुनावों के लिए आज नामांकन पत्र वापस लिए जाएंगे। ऐसे में बागी नेताओं के चुनाव मैदान में उतरने से रोकने के लिए मनाने की कोशिश के लिए राजनीतिक दलों ने ताकत झोंक दी है। आज शनिवार सुबह भाजपा नेता मंगल पांडे व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, पूर्व विधायक तेजवंत सिंह नेगी को मनाने रिकांगपिओ पहुंचे। पार्टी ने इस बार वन निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी को प्रत्याशी बनाया है। इसके चलते नाराज तेजवंत सिंह नेगी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। भाजपा और कांग्रेस के 37 नेताओं ने बागी होकर नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

IND vs NZ: न्यूजीलैंड में फिर हारे ODI सीरीज़

जिसका अंदेशा था वही हुआ, टीम इंडिया न्यूजीलैंड के...

Provocative Slogans: जेएनयू में भड़काऊ नारों की बाढ़, माहौल में तनाव

दिल्ली के JNU कैंपस में एकबार फिर तनाव का...

FIFA WC 2022: सेनेगल अंतिम 16 में, मेज़बान क़तर की निराशाजनक विदाई

अफ्रीका कप ऑफ नेशंस के विजेता सेनेगल ने 2022...