depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

US snow storm: अमेरिका में तूफान से तबाही, 400 उड़ानें रद्द अंधेरे में कई इलाके

इंटरनेशनलUS snow storm: अमेरिका में तूफान से तबाही, 400 उड़ानें रद्द अंधेरे...

Date:

न्यूयार्क। अमेरिका में बर्फीले तूफान ने भारी तबाही मचाई। जिससे हजारों घरों की बिजली गुल होने से अंधेरा हो गया है। तूफान को देखते हुए स्कूलों को बंद कर दिया गया है।
बर्फीले तूफान का कहर जारी है। इसके चलते करीब 400 उड़ानों को भी रदद कर दिया गया है। बताया जाता है कि बर्फीला तूफान अमेरिका के उत्तर-पूर्व में आया है। जिसने भारी तबाही मचाई है।

बर्फीले तूफान से दो फीट तक बर्फ जमी

जानकारी के मुताबिक, बर्फीले तूफान से न्यू इंग्लैंड, न्यूयॉर्क, पेंसिल्वेनिया और उत्तरी न्यू जर्सी में भारी तबाही हुई है। इसके अलावा न्यूयॉर्क और कैटस्किल पर्वत के कुछ हिस्सों में लगभग दो फीट बर्फ जम गई है। स्थानीय लोगों ने कहा कि बर्फीले तूफान के कारण बुधवार तक बर्फ पड़ने की संभावना है।

80 हजार घरों की बिजली गुल

देर रात ट्वीट कर बताया गया है कि भारी बर्फबारी से ज्यादातर हिस्से प्रभावित हुए हैं। तूफान अभी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि 74,700 से अधिक घरों में बिजली गुल हो गई है और रात में तेज हवा चलने का अनुमान है।

400 से अधिक उड़ानें रद्द

डेल्टा एयरलाइन्स का एक विमान न्यूयॉर्क के हवाई अड्डे से टेकऑफ के दौरान फिसल गया। हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। डेल्टा ने एक बयान में कहा विमान में सवार यात्री सुरक्षित हैं। फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटअवेयर के अनुसार, बर्फीले तूफान के चलते न्यूयॉर्क एयरपोर्ट से अमेरिका या उसके बाहर जाने वाली 400 से अधिक उड़ानें रद्द कर दी हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

City Vocational Public School में मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान

मेरठ कैंट स्थित City Vocational Public School में मंगलवार...

रोहित के बाद विराट भी आये इम्पैक्ट प्लेयर नियम के विरोध में

इस आईपीएल का सबसे बड़ा फेल्योर इम्पैक्ट प्लेयर के...