depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

डाबर नौचांदी मेला में कर रहा है Hajmola Indian Flavour League का आयोजन

प्रेस रिलीज़डाबर नौचांदी मेला में कर रहा है Hajmola Indian Flavour League का आयोजन

Date:

मेरठः दुनिया की जानी-मानी आयुर्वेदिक कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के मेरठ में आयोजित सबसे बड़े सालाना मेले- नौचांदी मेला में आने वाले दर्शकों और क्रिकेट प्रशंसकों के लिए ‘हाजमोला इंडिया फ्लेवर लीग’ की शुरूआत की है। नौचांदी मेला सबसे बड़े मेलों में से एक है जिसका आयोजन हर साल मेरठ में किया जाता है। डाबर ने हाजमोला आईएफएल एक्टिविटी के तहत नौचांदी मेला में क्रिकेट की थीम पर आधारित एक स्टॉल लगाई है, जहां आने वाले आगंतुक मनोरंजन के साथ-साथ हाजमोला के अलग-अलग फ्लेवर्स का लुत्फ़ भी उठा रहे हैं। स्टॉल पर उन्हें न सिर्फ हाजमोला के फ्लेवर्स बल्कि क्रिकेट का आनंद उठाने का मौका भी मिल रहा है।  

इस मौके पर श्री अजय परिहार, सीनियर जीएम मार्केटिंग- हेल्थकेयर ओटीसी, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘नौचांदी मेला में अपने उपभोक्ताओं और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए ‘हाजमोला इंडियन फ्लेवर लीग’ का आयोजन करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह मेरठ का सबसे बड़ा मेला है, जहां आने वाले हज़ारों आगंतुक इस अनूठी स्टॉल पर हाजमोला के बेहतरीन फ्लेवर्स का स्वाद चख रहे हैं। इस तरह यह स्टॉल न सिर्फ हाजमोला को सीधे उपभोक्ताओं के साथ जोड़ रही है, बल्कि फ्लेवर्स के बारे में उनसे फीडबैक भी ले रही है। हाजमोला इंडियन फ्लेवर लीग, ब्राण्ड को उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने वाली ऐसी एक्टिविटी है, जहां उपभोक्ता स्वादिष्ट हाजमोला का लुत्फ़ उठाते हुए अपने पसंदीदा फ्लेवर के लिए रन भी स्कोर कर रहे हैं। हर फ्लेवर द्वारा जुटाए गुए कुल स्कोर के आधार पर विजेता की घोषणा की जाएगी।’

‘हाजमोला हमेशा से लोगों के लिए मस्ती भरे यादगार पल लाता रहा है, जो उनका भरपूर मनोंरजन करते हैं। विशेष रूप से तैयार की गई रुहाजमोला आईएफएल एंगेजमेन्ट एण्ड एक्टीवेशन ज़ोन- हाजमोला को इसके उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। यह देखकर अच्छा लगता है कि लोग स्टॉल पर आ रहे हैं और हाजमोला के विभिन्न फ्लेवर्स का लुत्फ़ उठा रहे हैं। अपनी तरह की यह पहली एक्टिविटी हाजमोला आईएफएल ब्राण्ड को अनूठे तरीके से उपभोक्ताओं के साथ जोड़ती है।’ डाबर इंडिया लिमिटेड एजीएम- मार्केटिंग-डाइजेस्टिव्स, श्री अमित गर्ग ने कहा।

इस एक्टिविटी के तहत हाजमोला के फ्लेवर्स के आधार पर 6 टीमें बनाई गई हैं- पुदीना वॉरियर्स, चटकोला चैलेंजर्स, रेगुलर रॉयल्स, इमली इंडियन्स, अनार सुपर किंग्स और लिमकोला सुपर जायन्ट्स, जो क्रिकेट के जोश को बढ़़ाने के साथ हर आगंतुक को चटपटा अनुभव प्रदान कर रही हैं। हाजमोला आईएफएल सही मायनों में क्रिकेट का जश्न मना रहा है।’ श्री रजत माथुर-एजीएम- कन्ज़्यूमर मार्केटिंग, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जुलाई के पहले सप्ताह में एफपीआई ने भारतीय बाजार में डाले 7,900 करोड़ रुपये

डिपॉजिटरी के आंकड़ों के मुताबिक जुलाई के पहले सप्ताह...

ज़िम्बाब्वे को 100 रनों से हराकर टीम इंडिया ने लिया हार का बदला

रविवार को हरारे में खेले गए दूसरे टी20 मैच...

हरियाणा में INLD के साथ बसपा ने किया गठबंधन

पार्टी के डूबते वजूद को बचाने के लिए बसपा...

बजट 2024: अर्थशास्त्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक

रूस और ऑस्ट्रिया की यात्रा से लौटने के तुरंत...