Gujarat Chunavi Dangal: आतंकवाद के हितैषी हैं AAP नेता, सोमनाथ में गरजे योगी

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: आतंकवाद के हितैषी हैं AAP नेता, सोमनाथ में गरजे...

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार में ऑन डिमांड सोमनाथ पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने चिर परिचित अंदाज़ में आम आदमी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने बिना नाम लिए AAP नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को आतंकवादियों का हितैषी बताया। बता दें कि संजय सिंह आम आदमी पार्टी का यूपी का ज़िम्मा संभाले हुए हैं और आये दिन योगी सरकार पर ज़ोरदार हमले बोलते रहते हैं.

सोमनाथ मंदिर में की पूजा

चुनावी सभा को सम्बोधन से पहले सीएम योगी ने सोमनाथ मंदिर में पूजा पाठ किया। संजय सिंह का नाम लिए बिना उन्हें AAP का नमूना बताते हुए कहा कि वो आतंकवाद का हितैषी है. यह वो पार्टी है जो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगती है.योगी ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली नहीं संभाल पाए तो गुजरात क्या संभालेंगे? योगी ने कहा कि गुजरात की धरती से देश को प्रेरणा मिलती है. बीजेपी संकट के समय सभी का साथ देती है, आज देश की सीमाएं सुरक्षित है.

कांग्रेस पर साधा निशाना

योगी ने कांग्रेस पार्टी पर पर जमकर करते हुए कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का कांग्रेस ने हमेंशा विरोध किया. योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने गुजरात की कभी परवाह नहीं की. कांग्रेस पार्टी आपकी आस्था का साथ खिलवाड़ करती है, कांग्रेस ने बाबा भीमराव अम्बेकर का भी हमेशा अपमान करती रहती रही है. क्या आप ऐसी पार्टी को वापस लाना चाहेंगे।

गुजरात की जनता को बताया देवतुल्य

गुजरात के जनपद अमरेली का सावरकुंडला विधानसभा क्षेत्र में सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह अथाह प्रेम बता रहा है कि यहां की देवतुल्य जनता राष्ट्रवाद के साथ है और हर बूथ पर कमल खिलने जा रहा है। गुजराती भाई-बहन अपनी खुशियों का कमल खिलाकर पुन: प्रचंड बहुमत वाली डबल इंजन की भाजपा सरकार बनाने जा रहे हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भगवान हनुमान के जन्म की कहानी, और क्यों हुआ माता अंजना का विनाश

पौराणिक कथाएं दिलचस्प कहानियों से भरी हुई हैं। ऐसे...

पीनट बटर खाने से मिलते है ये लाभकारी फायदे!

लाइफस्टाइल डेस्क - अगर आप रोजाना ड्राई फ्रूट्स का...

Under-19 T20 WC: खिताब से बस एक कदम दूर भारत की बेटियां

पुरुषों की क्रिकेट टीम जहाँ इन दिनों घरेलू श्रंखलाओं...

BJP’s claim: मोदी के कारण लाल चौक पर संभव हुआ राहुल का तिरंगा फहराना

भारत जोड़ो यात्रा के अपने गंतव्य पर पहुँचने और...