Gujarat chunavi dangal: फ्री बिजली गारंटी पर केजरीवाल कायम

गुजरात चुनावGujarat chunavi dangal: फ्री बिजली गारंटी पर केजरीवाल कायम

Date:

गुजरात में सरकार बनाने का सपना देख रही आम आदमी पार्टी ने मोदी जी के गृह राज्य में गारंटियों की भरमार लगा दी है जिसमें फ्री बिजली, रोजगार, भत्ता और पुरानी पेंशन बहाली आदि शामिल हैं, वहीँ फ्री बिजली के मुद्दे को लेकर भाजपा अरविंद केजरीवाल को निशाने पर ले रही है. अब इस मुद्दे पर केजरीवाल ने एक बार बयान दिया है और कहा है कि वह अपनी इस गारंटी पर कायम हैं.

केजरीवाल ने आज अपने एक ट्वीट में कहा कि गुजरात की जनता को आम आदमी पार्टी की फ्री बिजली गारंटी बहुत पसंद आ रही है जिससे भाजपा बहुत बेचैन है और इसलिए वो दिल्ली में फ्री बिजली योजना को रोकना चाहती है. केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को भरोसा दिलाया कि वो दिल्ली की फ्री बिजली किसी भी हालत में रुकने नहीं देंगे. इसके साथ उन्होंने गुजरात के लोगों भी विश्वास दिलाया कि सरकार बनने पर एक मार्च से वहां भी सबको फ्री बिजली ज़रूर मिलेगी।

इससे पहले आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा ने आज फिर कहा कि IB की आंतरिक रिपोर्ट जिसमें गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते हुए बताया गया है भाजपा के साथ कांग्रेस भी बहुत परेशान है और अब ये दोनों पार्टियां AAP को रोकने के लिए एक साथ आ गयी हैं. राघव चड्ढा ने कहा कि देशभर में गुजरात मॉडल का ढिंढोरा पेश किया जाता है जिसका दरअसल कोई वजूद ही नहीं है. गुजरात में आज मूलभूत सुविधाओं के लिए लोग तरस रहे रहे हैं, परेशान हैं , आंदोलित हैं लेकिन सत्ताधारी पार्टी की कण में जूं तक नहीं रेंग रही है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Uttarakhand BJP भाजपा विधायक को मिली धमकी, ‘गाजर मूली की तरह काट दिए जाओगे’

देहरादून। उत्तराखंड में भाजपा विधायक विशन सिंह चुफाल को...

97 साल की उम्र में पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री शांति भूषण का हुआ निधन

पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री और वकील शांति भूषण का...

Srinagar में लाल चौक पर राहुल-प्रियंका ने फहराया तिरंगा, गाया राष्ट्रगान

भारत जोड़ो यात्रा अनन्तः बड़ी सफलता के साथ कंश्मीर...