Site icon Buziness Bytes Hindi

Gujarat Chunavi Dangal: 25 सालों के लिए गुजरात का भविष्य तय करेगा यह चुनाव

modi

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री ने अब चुनाव प्रचार का भार पूरी तरह से अपने कन्धों पर उठा लिया है, रोज़ाना उनको चार चार सभाएं हो रही है. आज बनासकांठा जिले के पालनपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित हुए उन्होंने कहा कि यह चुनाव अगले 25 सालों के लिए गुजरात का भविष्य तय करेगा। . प्रधानमंत्री ने कहा कि बात इसकी नहीं कि कौन विधायक बना,किसकी जीत हुई, बात सिर्फ गुजरात की जीत की है , हम गुजरात को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं.

अब ऊंची छलांग लगाने का समय

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने बहुत से काम किये और अब ऊंची छलांग लगाने का समय आ गया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं गुजरात की मिटटी मैं पला बढ़ा हूँ, मैं यहाँ की हर समस्या को जानता समझता हूँ, मुझे बताने की ज़रुरत नहीं कि कौन सी समस्या है. हमने बहुत काम किया अभी और बहुत कुछ करना है, उसके लिए मुझे आप सबका समर्थन चाहिए। प्रधानमंत्री ने कल भी चार चुनावी रैलियां की थी.

युवाओं को बताया, कैसा था पहले कांग्रेस का शासन

कल वडोदरा की चुनावी रैली में उन्होंने नौजवानों से कहा था कि आप लोगों को मालूम नहीं कि दो दशक पहले कांग्रेस के ज़माने में गुजरात की क्या दशा थी. हर तरफ दंगा, हिंसा और अत्याचार का माहौल था, आये दिन कर्फ्यू लगता था, असमाजिक तत्वों का बोलबाला था, उन्हें कांग्रेस पार्टी से संरक्षण मिला हुआ था. लेकिन भाजपा सरकार जब से आयी हमने गुजरात का नक्शा बदल दिया। दंगे ख़त्म हो गए, हिंसा ख़त्म हो गयी, असामाजिक तत्वों का डर समाप्त हो गया. बता दें कि गुजरात की 182-सदस्यीय विधानसभा के पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर को है वहीँ दुसरे चरण के लिए वोटीं 5 दिसंबर को होगी और 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे.

Exit mobile version