depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Gujarat Chunavi Dangal: गूँज रही है बुलडोज़र बाबा की गूँज

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: गूँज रही है बुलडोज़र बाबा की गूँज

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा अपनी पार्टी के शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चुनाव प्रचार में झोंक दिया है, लेकिन इन सारे मुख्यमंत्रियों में जलवा तो यूपी के बुलडोज़र बाबा यानि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है. गुजरात की चुनावी सभाओं में जब उनकी इंट्री होती है तो भीड़ से बुलडोज़र बाबा की गूँज उठती है. उनकी चुनावी सभाओं के मंच के बैकड्रॉप में लगे बैनर में उन्हें हिन्दू ह्रदय सम्राट के रूप में दिखाया जाता है. बीजेपी के जितने भी मुख्यमंत्री हैं उनमें सबसे ज़्यादा डिमांड में योगी आदित्यनाथ ही हैं.

डिमांड में योगी आदित्यनाथ

भाजपा का हर उम्मीदवार चाहता है कि अगर मोदी जी का उनके क्षेत्र में कोई चुनाव कार्यक्रम न लग पाए तो योगी जी का ज़रूर लगे. योगी जी भी इस मौके को एक कुशल राजनेता की तरह भुनाने में लगे हैं, उनकी हर सभा में गुजरात मॉडल के साथ साथ यु मॉडल की भी बात ज़रूर होती है, भाषण के दौरान योगी आदित्यनाथ किसी न किसी समय गुजरात और यूपी के विकास मॉडल की एक साथ चर्चा ज़रूर करते हैं ताकि लोग स्वयं तुलना करें। बता दें कि योगी आदित्यनाथ के अलावा यूपी से इसबार 162 लोगों की टीम गुजरात में कैम्प कर रही है.

योगी की छवि को भुनाना चाहती है भाजपा

यह टीम गुजरात में यूपी मॉडल और डबल इंजन सरकार के फायदे गिना रहे हैं. योगी आदित्यनाथ की अल्पसंख्यकों को कंट्रोल में करने वाली छवि और हिंदू वोटों को एकजुट करने के मकसद से उनकी चुनावी रैलियां उन इलाकों में आयोजित करा रही है जहाँ पर मुस्लिम काफी संख्या में है. उसका मकसद वहां पर हिन्दू वोटों का विभाजन रोकना है. सूरत की कई सीटों पर योगी आदित्यनाथ का रोड शो हो चूका है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शिल्पा शेट्टी पर कसा ED का शिकंजा, 97 करोड़ रूपये से ज़्यादा की संपत्ति अटैच

बिजनेसमैन हसबैंड राज कुंद्रा के साथ अब अभिनेत्री शिल्पा...

बड़े साइज में छपा पतंजलि का माफीनामा

सुप्रीम कोर्ट द्वारा भ्रामक विज्ञापनों के लिए बाबा से...

तेल को तरस सकती है दुनिया

ईरान-इजरायल संघर्ष पर विश्लेषकों का कहना है कि अगर...