depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Greenpanel Pre-Laminated MDF: ग्रीनपैनल ने अपने प्रीमियम उत्पाद क्लब ग्रेड के साथ प्री-लेमिनेटेड एमडीएफ की एक नई रेंज को पंजाब  के बाजार में उतारा

प्रेस रिलीज़Greenpanel Pre-Laminated MDF: ग्रीनपैनल ने अपने प्रीमियम उत्पाद क्लब ग्रेड के साथ...

Date:


Greenpanel Pre-Laminated MDF: ग्रीनपैनल ने अपने प्रीमियम उत्पाद क्लब ग्रेड के साथ प्री-लेमिनेटेड एमडीएफ की एक नई रेंज को पंजाब  के बाजार में उतारा

6 मार्च , 2022, चंडीगढ़ : भारत में लकड़ी के पैनल का निर्माण करने वाली सबसे बड़ी कंपनी, ग्रीनपैनल ने अपने प्रीमियम उत्पाद क्लब ग्रेड के साथ प्री-लेमिनेटेड एमडीएफ (मीडियम डेंसिटी फाइबरबोर्ड) की अपनी नई रेंज को पंजाब  के बाजार में उतारने की घोषणा की है।

अब पंजाब के लोगों को ग्रीनपैनल के प्री-लेमिनेटेड एमडीएफ, क्लब ग्रेड के साथ-साथ दूसरे प्रीमियम उत्पाद बड़ी आसानी से उपलब्ध होंगे। प्री-लेमिनेटेड एमडीएफ पर नमी, खरोंच, घर्षण, का कोई असर नहीं होता है, इसमें दरारें नहीं पड़ती हैं, और इस पर लगे दाग-धब्बे आसानी से मिट जाते हैं। इसलिए इनका रखरखाव बेहद आसान है। ये फैब्रिक, वीव्स और सॉलिड जैसे अलग-अलग रंगों में उपलब्ध हैं। जर्मन तकनीक से निर्मित क्लब ग्रेड कंपनी का प्रीमियम उत्पाद है, जो बेहद मजबूत होते हैं और इन पर पानी का कोई असर नहीं होता है। ये बोर्ड वॉटर-रेसिस्टेंट होने के साथ-साथ एंटी-फंगल और बोरर-रेसिस्टेंट भी हैं। ये किचन के कैबिनेट्स, फर्नीचर, वार्डरोब, बाथरूम कैबिनेट्स, पार्टिशन्स, पैनलिंग, पैकेजिंग इंडस्ट्री और ऐसे सभी फर्नीचरों के लिए बेहद उपयुक्त हैं जहां नमी की संभावना ज्यादा होती है।

लॉन्च के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए, श्री शेखर चंद्रा सती, प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, ग्रीनपैनल ने कहा, “ग्रीनपैनल में हम अपने हर काम में कुछ नया करने और स्थायित्व के सिद्धांत को अपनाते हैं। हम अपनी मौजूदगी के दायरे को बढ़ाते हुए इसे और ज्यादा मजबूत बना रहे हैं, क्योंकि इस सेगमेंट में हमारे पास पर्याप्त अनुभव है साथ ही हमें आने वाले दिनों में मांग में बढ़ोतरी की उम्मीद है। हम अपनी श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ तकनीक और मशीनरी का उपयोग करते हैं। कंटीन्यूअस प्रेसिंग के मामले में तो हम भारत में सबसे आगे हैं, और इससे सुनिश्चित होता है कि हमारे उत्पादों की गुणवत्ता अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हैं। हम बेहतरीन गुणवत्ता के साथ-साथ उत्पादों की खूबसूरती पर भी बल देते हैं, और बाजार की लगातार बदलती जरूरतों को जानने के लिए अपने समझदार ग्राहकों से समय-समय पर फीडबैक लेते हैं।”

उत्तराखंड और आंध्र प्रदेश में ग्रीनपैनल के दो अत्याधुनिक विनिर्माण केंद्र मौजूद हैं। ग्रीनपैनल ने हमेशा कुछ नया करने और ग्राहकों को प्रीमियम उत्पाद उपलब्ध कराने का प्रयास किया है। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस इन संयंत्रों में विश्व-स्तरीय गुणवत्ता वाले मीडियम डेंसिटी फाइबरबोर्ड (एमडीएफ), प्लाईवुड, ब्लॉक बोर्ड, लकड़ी की सजावट की परत (विनीर्स), फ्लोरिंग (प्री-लेमिनेटेड) तथा दरवाजों का निर्माण किया जाता है। हमारे विनिर्माण संयंत्रों की एमडीएफ की वार्षिक उत्पादन क्षमता कुल मिलाकर 5,40,000  घन मीटर से अधिक है। कारोबार में सहायता के लिए देशभर में 3000 से ज्यादा आउटलेट का एक बेहद मजबूत डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क मौजूद है।

ग्रीनपैनल का परिचय

ग्रीनपैनल भारत में लकड़ी के पैनल का निर्माण करने वाली सबसे बड़ी कंपनी है। उत्तराखंड और आंध्र प्रदेश में ग्रीनपैनल के दो अत्याधुनिक विनिर्माण केंद्र मौजूद हैं, जहां उच्च गुणवत्ता वाले मीडियम डेंसिटी फाइबरबोर्ड (एमडीएफ), प्लाईवुड, लकड़ी की सजावट की परत (विनीर्स), फ्लोरिंग तथा दरवाजों का निर्माण किया जाता है। कंपनी अपने हर काम में कुछ नया करने और स्थायित्व के सिद्धांत को अपनाती है। इसका स्पष्ट उदहारण: ग्रीनपैनल एमडीएफ 100% नवीकरणीय कृषि-वानिकी लकड़ी से बना है। हम पर्यावरण-अनुकूल और संसाधनों के संरक्षण की प्रक्रियाओं का पालन करते हैं। हमारे उत्पादों के निर्माण के लिए लकड़ियां कृषि-वनों से प्राप्त की जाती हैं, जिनमें यूकेलिप्टस, कैसुरीना और सुबाबुल शामिल हैं। हम किसानों को अपनी ओर से पौधे उपलब्ध कराते हुए कृषि-वानिकी को बढ़ावा देते हैं और इस तरह उनके लिए आमदनी का एक नया जरिया उत्पन्न करते हैं। ग्रीनपैनल एमडीएफ के उत्पादन के माध्यम से हम लकड़ी की मांग को कम करने के साथ-साथ प्राकृतिक संसाधनों पर पड़ने वाले बोझ को काफी हद तक कम करने में सक्षम हुए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जुलाई के पहले सप्ताह में एफपीआई ने भारतीय बाजार में डाले 7,900 करोड़ रुपये

डिपॉजिटरी के आंकड़ों के मुताबिक जुलाई के पहले सप्ताह...

केकेआर के साथियों के साथ गौतम गंभीर बनाएंगे अपनी कोचिंग टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच बनते है गौतम...

कार्यकर्ताओं के तिरस्कार की वजह से हारे यूपी, समीक्षा बैठक में सामने आया सच

लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा...

भारी गिरावट से उबरा बाजार, सेंसेक्स 426 अंक गिरकर बंद

10 जुलाई को भारतीय बेंचमार्क सूचकांक सेंसेक्स और निफ्टी...