depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Agra Lucknow express way पर भीषण हादसा, शादी से लौट रहे पांच लोगों की मौत

उत्तर प्रदेशAgra Lucknow express way पर भीषण हादसा, शादी से लौट रहे पांच...

Date:

आगरा। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नसीरपुर के पास भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार ने मार्ग पर खड़े लोगों को पीछे से रौंद दिया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों सहित पांच की मौत हो गई।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सुबह भीषण हादसे में एक परिवार के चार लोगों सहित पांच की मौत हो गई। हादसा नसीरपुर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ। जहां मार्ग पर खड़े लोगों को पीछे से आ रही कार ने रौंद दिया। हादसे में एक परिवार के चार लोगों सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबिक इस हादसे में सात लोग घायल हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

शादी से वापस लौट रहा था परिवार

गोरखपुर से एक शादी समारोह से लौट रहे परिवार का आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा हो गया। मरने वाले सभी राजस्थान के रहने वाले है। नसीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर टॉयलेट करने के लिए उतरे थे। तभी पीछे से आ रही क्रेटा कार ने टक्कर मार दी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं इस हादसे में घायल अन्य सात लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

इंद्रेश के बयान से संघ ने बनाई दूरी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार...

क्वांटिटी नहीं क्वालिटी पर ध्यान दे ICC

तौक़ीर सिद्दीकीटी 20 विश्व कप 2024 का लीग राउंड...

मशहूर गायिका अलका याग्निक ने खोई सुनने की शक्ति

मशहूर गायिका अलका याग्निक वायरल अटैक का शिकार हो...

सेंसेक्स-निफ़्टी ने नई ऊंचाइयों को छुआ

13 जून को निफ्टी और सेंसेक्स ने नई नई...