depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कानपूर में फेनेस्टा ने किया विस्तार, खोला एक और शो रूम

प्रेस रिलीज़कानपूर में फेनेस्टा ने किया विस्तार, खोला एक और शो रूम

Date:


कानपूर में फेनेस्टा ने किया विस्तार, खोला एक और शो रूम

कानपुर: भारत के सबसे बड़े विंडो एवं डोर ब्राण्ड तथा इस सेगमेन्ट में मार्केट लीडर फेनेस्टा इण्डिया ने एक और शोरूम की ओपनिंग के साथ अपनी रीटेल मौजूदगी के विस्तार की घोषणा की है। यह एक्सक्लुज़िव शोरूम ईस्क्वेयर ट्रेडिंग कंपनी 109/380 आर के नगर, जी टी रोड़, कानपुर, उत्तर प्रदेश- 208012 पर स्थित है और उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के यूपीवीसी विंडो और खिड़कियां उपलब्ध कराएगा।

लाॅन्च के अवसर पर साकेत जैन, बिज़नेस हैड- फेनेस्टा बिल्डिंग सिस्टम्स ने कहा, ‘‘उपभोक्ता एवं उत्कृष्ट प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के लिए प्रतिबद्धता के साथ कंपनी ने पिछले सालों के दौरान लगातार विकास किया है और यह नया शेारूम देश भर में हमारे तेज़ी से बढ़े उपभोक्ताओं का संकेत देता है।’’

इस लाॅन्च के साथ फेनेस्टा अपने मौजूदा एवं भावी उपभोक्ताओं को इंटरैक्टिव एवं सूचनाप्रद सेवाओं का अनुभव प्रदान करेगा। फेनेस्टा के शोरूम उपभोक्ताओं की पहुंच बढ़ाने तथा इसे मार्केट लीडर के रूप में स्थापित करने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। भारत के यूपीवीसी विंडो एवं डोर उद्योग में तेज़ी से विकसित होते हुए, ब्राण्ड अपने मार्केट शेयर को बढ़ाने तथा भविष्य में अपनी अग्रणी स्थिति को बरक़रार रखने के लिए प्रयासरत है।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘अब तक की हमारी यात्रा शानदार रही है और आने वाले सालों में हम भी लगातार विकास के लिए तैयार हैं। हमारी उग्र विपणन रणनीति, उत्पादों की व्यापक रेंज तथा दूसरे एवं तीसरे स्तर के शहरों में तेज़ी से रीटेल विस्तार के चलते हम अपने लक्ष्यों को हासिल कर सकेंगे। हमने अपनी विस्तार रणनीति इस तरह से तैयार की है कि यह उपभोक्ताओं को उत्पादों के बारे में उचित जानकारी और खरीद का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान कर सके। इस मौके पर हम अपने सभी साझेदारों और उपभोक्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं जिन्होंने हमारे कारोबार को कामयाबी की इस ऊँचाई तक पहुंचाने में अपना योगदान दिया है।’’

कानपुर में स्थित फेनेस्टा का यह नया शोरूम विभिन्न डिज़ाइनों और रंगों में दरवाजों एवं खिड़कियों की व्यापक रेंज प्रस्तुत करेगा। इस लाॅन्च के साथ फेनेस्टा अब देश के 327 से अधिक शहरों में मौजूद है।

फेनेस्टा भारत की एकमात्र कम्पनी है जो यूपीवीसी के निर्माण के से लेकर उत्पाद के इन्सटाॅलेशन एवं आफ्टर सेल्स सेवाओं तक पूरी आपूर्ति श्रृंखला का प्रबन्धन करती है। उत्पादों की रेंज को विशेष रूप से यूके एवं ऑस्ट्रिया में डिज़ाइन किया जाता है जो उपभोक्ताओं को आधुनिक शैली के बेहतरीन उत्पाद प्रदान करते हैं।

फेनेस्टा के उत्पादों को भारत के विविध एवं चरम जलवायु के अनुकूल बनाने के लिए हर कदम पर इनकी गुणवत्ता की कड़ी जांच की जाती है। फेनेस्टा के उत्पाद अपने खास फीचर्स जैसे नाॅइस इन्सुलेशन, रेन प्रूफ, डस्ट प्रूफ के साथ-साथ स्टाइलिश होने के लिए देश भर के अग्रणी बिल्डरों, आर्कीटेक्ट्स एवं इंटीरियर डिज़ाइनरों में बेहद लोकप्रिय हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण एक्सीडेंट, 18 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर...

खड़गे के बाद चीन को लेकर अब प्रियंका ने मोदी सरकार को घेरा

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बाद अब कांग्रेस नेता...

नीट-यूजी काउंसलिंग पर लगी रोक

पेपर लीक विवाद के बीच, राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए)...