ICC ODI टीम ऑफ़ दि ईयर से रोहित-विराट नदारद

फीचर्डICC ODI टीम ऑफ़ दि ईयर से रोहित-विराट नदारद

Date:

कल ICC ने टी-20 टीम ऑफ द ईयर टीम का एलान किया था जिसमें भारत के तीन खिलाडियों को जगह मिली थी और आज वनडे टीम ऑफ द ईयर घोषित की है जिसमें सिर्फ दो भारतीय खिलाडियों को जगह दी गयी है, यह खिलाडी हैं श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज। यानि टी 20 के बाद सफ़ेद गेंद की क्रिकेट के दिग्गज रोहित शर्मा और विराट कोहली का ODI में भी नाम नहीं है.

बाबर आज़म बने कप्तान

वैसे इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है, दोनों ही खिलाडियों का पिछले साल से प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है, हालाँकि कोहली ने कुछ बड़ी और अच्छी पारियां ज़रूर खेली हैं लेकिन शायद वो इतनी नहीं हैं कि उन्हें ICC टीम में शामिल किया जाय. ICC की घोषित इस टीम में बाबर आज़म को कप्तान बनाया गया है हालंकि टी 20 की टीम में उन्हें जगह नहीं मिली थी. पाकिस्तान की ओर वही अकेले खिलाडी हैं जिन्हे इस टीम में स्थान मिला है.बता दें कि ICC की टी 20 टीम में विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार का नाम शामिल है.

सिराज और श्रेयस को मिला मौका

टीम में बतौर ओपनर बाबर आज़म और ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड को शामिल किया गया है, नंबर तीन पर वेस्टइंडीज के शाई होप मौजूद हैं चौथे नंबर पर श्रेयस अय्यर नज़र आ रहे हैं. पांचवें नंबर पर विकेटकीपर बल्लेबाज़ के रूप में न्यूज़ीलैण्ड के टॉम लैथम का नाम है. दो स्पिन आल राउंडर ज़िम्बाब्वे के सिकंदर रज़ा और बांग्लादेश के मेंहदी हसन मिराज को मौका दिया गया है. सिकंदर रज़ा ICC की टी 20 टीम में भी शामिल हैं. टीम में तीन पेस बॉलर वेस्टइंडीज के अल्ज़ारी जोसेफ, मोहम्मद सिराज और ट्रेंट बोल्ट हैं वहीँ ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर आदम ज़म्पा को भी टीम में जगह मिली है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Shanaya Kapoor की ये तस्वीरें है काफी बोल्ड, यहां देखे!

एंटरटेनमेंट डेस्क। Shanaya Kapoor एक पॉपुलर फेस है, वे...

Baba Bageshwer Controversy: जोशीमठ से ध्यान हटाने की कोशिश है ये, चमत्कारी बाबाओं पर बोले शंकराचार्य

शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने चमत्कार दिखाने वाले बाबाओं को...