Gujarat Chunavi Dangal: राघव चड्ढा का दावा, IB रिपोर्ट में जीत रही है AAP

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: राघव चड्ढा का दावा, IB रिपोर्ट में जीत रही...

Date:

गुजरात चुनाव को लेकर पूरा ज़ोर लगा रही आम आदमी पार्टी अपनी जीत के लगातार दावे कर रही है. अपने इस दावे को पुख्ता करने के लिए अब उसने IB रिपोर्ट का सहारा लिया है. AAP के राज्यसभा सांसद और गुजरात चुनाव में पार्टी के सह-प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के मुताबिक इंटेलिजेंस ब्यूरो के आंतरिक सर्वे में गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते हुए बताया गया है, चड्ढा के दावे के मुताबिक अगर आज की तारीख में यहाँ चुनाव हो जाय तो आम आदमी पार्टी की जीत निश्चित है.

AAP नेता ने यह भी दावा किया कि इंटेलिजेंस ब्यूरो की इस आंतरिक रिपोर्ट के बाद सत्ताधारी भाजपा में हलचल मची हुई है और अब उसने कांग्रेस पार्टी से इस बारे में संपर्क साधना शुरू कर दिया है. बता दें कि आम आदमी पार्टी लगातार आरोप लगाती आ रही है कि गुजरात में कांग्रेस पार्टी जानबूझकर हारती है ताकि भाजपा की सत्ता बरकरार रहे. राघव चड्ढा ने यह बातें सोमवार को एक रोड शो के दौरान कहीं और नगरसेवकों से ‘भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का अनुरोध किया.

राघव चड्ढा ने दावा किया कि इंटेलिजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट ने भाजपा को ‘नर्वस और निराश’ बना दिया है। चड्ढा ने कहा कि गुजरात के लोग बदलाव चाहते हैं और इस बदलाव के लिए आप लोगों को कमर कसनी होगी. चड्ढा ने कहा कि भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का ये बिलकुल सही समय है. उन्होंने जनता से अपील की कि आपका एक वोट ‘गुजरात के लिए समृद्धि और भलाई के युग की शुरुआत’ करेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पीनट बटर खाने से मिलते है ये लाभकारी फायदे!

लाइफस्टाइल डेस्क - अगर आप रोजाना ड्राई फ्रूट्स का...

Advice: टीम में एक ही ABD काफी, गिल को हार्दिक की सलाह

स्पेशल स्टोरीABD यानि साउथ अफ्रीका के 360 डिग्री बल्लेबाज़...

Google एंड्रॉयड और प्ले स्टोर में करेगा बदलाव, जाने यहां डिटेल्स!

टेक डेस्क। गूगल ने एंड्रायड और प्ले स्टोर में...