Kangana Ranaut का ट्विटर पर कम बैक

एंटरटेनमेंटKangana Ranaut का ट्विटर पर कम बैक

Date:

बॉलीवुड की बड़बोली अभिनेत्री और प्रधानमंत्री मोदी की ज़बरदस्त समर्थक कंगना रनौत की 2021 के बाद ट्विटर पर वापसी हो गई है. कंगना रनौत ने ट्विटर पर वापसी के लिए ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए लिखा “अच्छा लग रहा है”.कंगना रनौत को साल 2021 में कई आपत्तिजनक ट्वीट की वजह से ट्विटर ने हटा दिया था, तब उन्होंने कहा था कि हमें पब्लिसिटी के लिए ट्विटर की ज़रुरत नहीं। कंगना एक समय सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा एक्टिव रहती थी, उन्हें केंद्र सरकार से सुरक्षा भी मिली हुई है, हालाँकि कंगना रनौत अब सोशल प्लेटफॉर्म पर पहले जैसे पंगे लेती नज़र नहीं आतीं।

इंस्टाग्राम पर भी दी जानकारी

कंगना ट्विटर पर अपनी वापसी की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. ट्विटर वापसी का उनके फैंस ने स्वागत किया है. कंगना ने करीब 5 बजकर 32 मिनट पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, तब से अबतक उनका यह ट्वीट 17 हज़ार लोग लाइक कर चुके है और तीन हज़ार लोग रीट्वीट कर चुके है. आज के अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने अपने नई फिल्म इमरजेंसी के पूरा होने की जानकारी दी है.

इस वजह से हुआ था अकॉउंट ससपेंड

बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव बाद नतीजों को लेकर कंगना रनौत ने कई ट्वीट किए थे जिसमें पश्चिम बंगाल की मुखयमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बिना आपत्तिजनक बातें लिखी थीं जिसके बाद ही उनके अकाउंट के खिलाफ रिपोर्ट हुई और ट्विटर ने एक्शन लेते हुए अकाउंट सस्पेंड कर दिया था. कंगना आखरी बार चार मई 2021 को ट्विटर पर दिखी थीं. इस प्लेटफॉर्म पर उनके 2.9 मिलियन फोलोवर्स हैं वहीँ 275 लोगों को वो फोलो करती हैं जिनमें प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Uttarakhand Weather Today: आने वाले 48 घंटे उत्तराखंड पर भारी, मौसम विभाग का यलो अलर्ट

देहरादून। उत्तराखंड में मौसम के बदले मिजाज असर 30...

6, 6, 6 और पूरा हुआ गिल का पहला ODI दोहरा शतक

शुभमन गिल इन दिनों बड़े ज़बरदस्त फॉर्म में हैं,...