रिया चक्रवर्ती लापता, घर से बिना पूछताछ लौटी पुलिस

 
रिया चक्रवर्ती लापता, घर से बिना पूछताछ लौटी पुलिस रिया चक्रवर्ती लापता, घर से बिना पूछताछ लौटी पुलिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने उनके घर पहुंची बिहार पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। बुधवार को ब‍िहार पुलिस की टीम ऐक्‍ट्रेस से पूछताछ के लिए उनके मुंबई वाले घर पर गई थी, लेकिन मौके पर एक्ट्रेस घर पर ही नहीं थी। एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया ने अपने वकील से इस मामले को लेकर बात की थी। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती कहीं ‘लापता’ हो गई हैं।

गिरफ़्तारी की तलवार
एफआईआर में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए है। जिसके बाद से रिया पर ग‍िरफ्तारी की तलवार लटक रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब बिहार पुलिस रिया के मुंबई वाले घर पर पहुंची तो उन्हें वहां ऐक्ट्रेस नहीं मिलीं। बताया जा रहा है कि रिया बिहार पुलिस के सामने इसलिए नहीं आईं क्योंकि वह इससे पहले वह अग्रिम जमानत के लिए अपनी याचिका दायर करना चाहती थीं।

पिता ने लगाए गंभीर आरोप
इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने हाई कोर्ट में याचिका दायर कर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों को लेकर दर्ज कराई गई एफआईआर पर बिहार पुलिस की जांच पर रोक लगाने का अनुरोध किया था। सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में 25 जुलाई को रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी जिसमें इन लोगों पर अभिनेता को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है।

केस को मुंबई शिफ्ट करने का अनुरोध
एफआईआर में प्राथमिकी में आत्महत्या के लिए उकसाने और विश्वास भंग करने सहित अनेक अपराधों के आरोप लगाये गये हैं। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिन्दे ने बताया कि उन्होंने यह याचिका दायर की है और पटना में दर्ज मामला मुंबई स्थानांतरित करने का अनुरोध किया है जहां पहले से ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच चल रही है।

रिया दर्ज करा चुकी हैं बयान
कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया था। राजपूत की मौत के बाद रिया ने ट्विटर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी।