Bikini Controversy: पठान से हटाया गया दीपिका की भगवा बिकनी वाला हिस्सा

एंटरटेनमेंटBikini Controversy: पठान से हटाया गया दीपिका की भगवा बिकनी वाला हिस्सा

Date:

आखिरकार फिल्म पठान पर पैदा हुए विवाद ने रंग दिखाया और भगवा बिकनी पर हंगामा करने वालों की जीत हुई. जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर्स ने फिल्म से बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी वाले हिस्से को हटा दिया है, इसके अलावा भी फिल्म में कई बदलाव किये जाने खबर सामने आयी है.

हिन्दू संगठनों ने खोला था मोर्चा

हालाँकि इस गाने में दीपिका ने कई बिकनी पहनी थीं लेकिन मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका के भगवा costume पर आपत्ति जताई थी, इसके बाद भगवा बिकिनी का यह मुद्दा पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया था. नरोत्तम मिश्रा के बाद इसमें विहिप और हिन्दू महासभा जैसे हिन्दू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया था. फिल्म के बॉयकॉट की बात करने लगे थे, यहाँ अयोध्या के एक संत द्वारा शाहरुख़ खान का वध करने तक की भी बात कही गयी थी, हालाँकि इस दौरान बेशरम रंग गाना सुपर हिट भी हो गया. यू ट्यूब पर इस गाने को कई करोड़ लोग अबतक देख चुके हैं.

फिल्म मेकर्स ने विवादील हिस्सा हटाने में ही भलाई समझी

इस गाने को लेकर पैदा विवाद के बाद फिल्म मेकर्स ने यही ठीक समझा कि इस सीन को हटाकर विवाद को ख़त्म किया जाय. देखा जाय तो शाहरुख़ खान की पिछली कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी थी ऐसे में उन्हें भी एक हिट फिल्म की बहुत सख्त ज़रुरत थी. पठान यशराज बैनर तले बन रही है, यशराज और शाहरुख़ का बहुत गहरा रिश्ता है, शायद शाहरुख़ भी फिल्म मेकर्स के इस फैसले से सहमत होंगे। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी लेकिन उससे पहले ही इस विवाद की वजह से फिल्म पहले से ही काफी चर्चित हो चुकी है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नेचुरल चीजों से करे मेकअप को रिमूव!

लाइफस्टाइल डेस्क। मेकअप से आप खिले - खिले और...

Kangana Ranaut की फिल्म ‘एमरजेंसी’ पूरी, की भावुक अपील

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के जीवन पर आधारित कंगना...

Mee Too: चार हफ़्तों में होगी बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जांच

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ कई घंटों की...