Thursday, October 28, 2021
Homeएंटरटेनमेंटवृशिका ने जी टीवी के साथ गणेश उत्सव में अपनी रापचिक लावणी...

वृशिका ने जी टीवी के साथ गणेश उत्सव में अपनी रापचिक लावणी के बारे में बात की

मुंबई, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री वृशिका मेहता जी टीवी के साथ गणेश उत्सव में कुछ मौजूदा ट्रेंडिंग गानों पर लावणी एक्ट करेंगी।

वह पानी पानी, जालीमा, कोका कोला, दीदार दे और नदियों पार जैसे गानों पर परफॉर्म करेंगी। हालांकि, न केवल उनका आकर्षक अभिनय, बल्कि उनका पहनावा भी उत्सव का मिजाज तय करेगा। वह सोने की नौवारी साड़ी के साथ-साथ आभूषण भी पहनेंगी।

अपने अभिनय के बारे में बात करते हुए, वृशिका ने खुलासा किया, जी टीवी के साथ गणेश उत्सव के लिए मेरा प्रदर्शन रापचिक लावणी अभिनय की तरह है क्योंकि हालांकि गाने नए हैं, हमने उनमें तेज लावणी डांस बीट्स जोड़े हैं। यह पहले से ही चुनौतीपूर्ण था। अलग-अलग तरह के गाने गाते हैं, जो अपने आप में तेज होते हैं। उनमें लावणी और घुंघरू की बीट्स जोड़ना और एक के बाद एक उनका प्रदर्शन करना मेरे लिए और भी चुनौतीपूर्ण था।

मैंने इस प्रदर्शन के लिए लगातार चार दिनों तक पूर्वाभ्यास किया। और ईमानदारी से कहूं तो, यह मेरे अब तक के किसी भी प्रदर्शन के लिए रिहर्सल के लिए निकाले गए दिनों की सबसे बड़ी संख्या है। फिर भी मुझे लगता है कि यह पर्याप्त नहीं था! यह एक गाने की ऊर्जा का मिलान करना थोड़ा मुश्किल है, विशेष रूप से गहनों के साथ इतनी भारी सुनहरी साड़ी में, लेकिन मैं प्रदर्शन से बेहद खुश थी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।

इसके साथ ही कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और भाग्य लक्ष्मी के लीड अपने जोशीले प्रदर्शन से कुछ प्रमुख युगल लक्ष्य निर्धारित करेंगे।

जहां अभि (शब्बीर अहलूवालिया) और प्रज्ञा (सृति झा) ने सफेद और गुलाबी रंग के खूबसूरत परिधानों में किस्टन और रतन लम्बियां पर डांस किया, वहीं कुंडली भाग्य के करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) ने सभी की सांसें रोक लीं शानदार ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में सखियां 2.0 और पल पर परफॉर्म करते हुए जलवा बिखेरा।

नवविवाहितों – ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) ने भाग्य लक्ष्मी से पद्मावत के एक दिल एक जान पर एक सुंदर शिव और पार्वती लुक में प्रस्तुति दी।

जी टीवी के साथ गणेश उत्सव 19 सितंबर को दोपहर 12 बजे जी टीवी पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़