Thursday, October 28, 2021
Homeएंटरटेनमेंटमलयालम सिनेमा की जोड़ी जयसूर्या, रंजीत ने एक साथ की वापसी

मलयालम सिनेमा की जोड़ी जयसूर्या, रंजीत ने एक साथ की वापसी

कोच्चि, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता जयसूर्या और निर्देशक रंजीत शंकर ने अभिनेता की 100वीं फिल्म सनी के लिए एक बार फिर साथ आये हैं। मलयालम फिल्म अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी की साथ में आठवीं फिल्म है।

रंजीत और जयसूर्या इससे पहले सु. सु.. सुधी वाथमीकम, प्रेथम, प्रेथम 2, पुनयालन प्राइवेट लिमिटेड और नजन मेरीकुट्टी जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

अपने और रंजीत के बीच के संबंध के बारे में बात करते हुए, जयसूर्या ने कहा, हमारे बीच कोई सीक्रेट नहीं है और इसलिए हम एक साथ अच्छा काम करते हैं। यहां तक कि जब रंजीत ने सनी के लिए मुझसे संपर्क किया, तो शुरू में यह मेरे काम नहीं आया और मैंने उसे बताया कि मुझे नहीं लगता कि मैं इस किरदार को निभा पाऊंगा। लेकिन बाद में मैंने उसे फोन किया, हम बैठे, चर्चा की और फिर हमने फिल्म के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। हमारे आपसी विचार और समझ एक साथ काम करना आसान बनाते हैं। मुझे लगता है कि दोस्ती इस रिश्ते का मुख्य हिस्सा है।

अपने और अभिनेता के बीच तालमेल के बारे में बोलते हुए, निर्देशक रंजीत ने साझा किया, यहां तक कि मुझे भी वही भावना महसूस होती है, जो जयसूर्या करता है। हमारी दोस्ती हमारी सफल फिल्मों के पीछे मुख्य कारण है। हमारे बीच की समझ हमारे लिए चीजों को आगे ले जाना आसान बनाती है।

रंजीत द्वारा लिखित और निर्देशित, सनी में अनुभवी अभिनेता जयसूर्या मुख्य भूमिका में हैं। सनी 23 सितंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़