Thursday, October 28, 2021
Homeएंटरटेनमेंटब्रिटनी स्पीयर्स की नेटफ्लिक्स पर डॉक्यूमेंट्री

ब्रिटनी स्पीयर्स की नेटफ्लिक्स पर डॉक्यूमेंट्री

लॉस एंजिल्स, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री पर्दे के एक कदम करीब है और यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ब्रिटनी वर्सेज स्पीयर्स के ट्रेलर टीजर की पुष्टि की।

18-सेकंड की क्लिप में, स्पीयर्स को 2009 में एक वकील के लिए एक संदेश छोड़ते हुए सुना जा सकता है। एक ट्रेलर बुधवार, 22 सितंबर को और वृत्तचित्र 28 सितंबर को स्पीयर्स की अगली अदालत की तारीख 29 सितंबर से पहले आने की उम्मीद है।

वृत्तचित्र एरिन ली कैर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और एक साल से ज्यादा समय से चल रहा है।

कहा जाता है कि वृत्तचित्र स्पीयर्स की अत्यधिक-असामान्य रूढ़िवादिता के आसपास केंद्रित है और स्पीयर्स की कक्षा में प्रमुख आंकड़े पेश करेगा।

यह स्पष्ट नहीं है, हालांकि इस बात की अत्यधिक संभावना नहीं है कि स्पीयर्स स्वयं इस परियोजना में दिखाई देंगी, यह देखते हुए कि वह अपने संरक्षण के दौरान मीडिया के अवसरों से बारीकी से सुरक्षित रही हैं।

इस महीने की शुरूआत में, स्पीयर्स के पिता जेमी ने एक न्यायाधीश से उनकी 13 साल की संरक्षकता समाप्त करने के लिए कहा। उनकी बेटी के बारे में, एक वकील ने अनुरोध में लिखा, अगर स्पीयर्स रूढ़िवादिता को समाप्त करना चाहती हैं और मानती हैं कि वह अपना जीवन खुद संभाल सकती हैं, तो मिस्टर स्पीयर्स का मानना है कि उन्हें वह मौका मिलना चाहिए।

नेटफ्लिक्स डॉक का समाचार हूलू के फ्रेंमिंग ब्रिटनी स्पीयर्स का अनुसरण करता है, जिसे द न्यूयॉर्क टाइम्स प्रेजेंट्स सीरीज के हिस्से के रूप में एफएक्स के सहयोग से वितरित किया गया।

न्यू यॉर्क टाइम्स के वृत्तचित्र के जारी होने के समय से, स्पीयर्स की स्थिति अंतर्राष्ट्रीय समाचार चक्र के केंद्र में आ गई है, जब स्पीयर्स ने पहली बार 23 जून को अपनी पहली सार्वजनिक अदालत की सुनवाई के दौरान अपनी गवाही दी थी।

सुनवाई के बाद से, जहां स्पीयर्स ने अपनी रूढ़िवादिता को अपमानजनक कहा, गायिका की कानूनी लड़ाई हॉलीवुड और दुनिया भर के प्रशंसकों के अटूट समर्थन के साथ जारी है।

प्रसिद्ध पत्रकार और लेखक दिवंगत डेविड कैर की बेटी कैर को उनकी परियोजनाओं में आपराधिक न्याय की खोज के लिए जाना जाता है, जिसमें नेटफ्लिक्स की हाउ टू फिक्स ए ड्रग स्कैंडल और आई लव यू, नाउ डाई: द कॉमनवेल्थ बनाम एचबीओ के लिए मिशेल कार्टर शामिल हैं।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़