Thursday, October 28, 2021
Homeएंटरटेनमेंटब्रिजटॉन सीजन 2 के फस्र्ट लुक में नए कैरेक्टर केट शर्मा का...

ब्रिजटॉन सीजन 2 के फस्र्ट लुक में नए कैरेक्टर केट शर्मा का किया गया खुलासा

न्यूयॉर्क, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। वैराइटी डॉट कॉम की र्पिोट के उनपसार ब्रिजटॉन के प्रशंसकों के पास रेगे-जीन पेज (उर्फ साइमन, द ड्यूक ऑफ हेस्टिंग्स) जैसा कोई नहीं हो सकता है, लेकिन नेटफ्लिक्स ने वादा किया है कि सीजन 2 के बाद फैंस के पैरों के नीचे से जमीन खिसकने वाली है। इस बार एंथनी ब्रिजर्टन (जोनाथन बेली) और केट शर्मा (सिमोन एशले) के बीच का रोमांस फैंस को एक अलग लेवल पर ले जाने वाला है।

सेक्स एजुकेशन स्टार और बेली ने एक टुडम पैनल के दौरान वादा किया था कि, सभी तर्कों के बावजूद आप जोड़ी को ऑन-स्क्रीन देखेंगे, क्योंकि उनमें निश्चित रूप से जुनून की कमी नहीं है।

शनिवार को ब्रिजटॉन सीजन 2 का एक्सक्लूसिव फस्र्ट-लुक जारी किया गया। शोंडालैंड द्वारा निर्मित रीजेंसी-युग का नाटक जूलिया क्विन के उपन्यासों पर आधारित है।

निकोला कफलान (पेनेलोप फेदरिंगटन) ने एशले, बेली और चरित्रा चंद्रन के साथ एक संक्षिप्त पैनल सत्र के दौरान देखा गया कि वास्तव में उसका मैच कौन है। जिसके बाद केट की छोटी बहन एडविना सीजन 2 में कलाकारों में शामिल हुई।

चंद्रन ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मेरे जैसी दिखने वाली कोई लड़की उन पोशाकों में हो सकती है और इस तरह शो में नया मोड़ शामिल हो सकता है।

कफलान ने कहा कि किम कार्दशियन ब्रिजटॉन की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उनका एक व्हाट्सएप ग्रुप है जो शो देखने के लिए समर्पित है। उन्होंने उसका नाम कैलाबास की लेडी कार्दशियन रखा है। उन्होंने शो में प्रदर्शित होने वाली विविधता की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह पोशाक नाटक को बहुत समकालीन महसूस कराने में मदद करती है।

एक नवागंतुक के रूप में, एशले ने सेट पर वाइब की सराहना की, इस बात पर जोर दिया कि कलाकार और चालक दल वास्तव में दयालु और लोगों के लिए प्यारे हैं।

नए एपिसोड में प्रशंसकों के पसंदीदा किरदार केट शर्मा को पेश किया जाएगा। क्विन उपन्यासों की प्रत्येक पुस्तक (और बाद में, प्रत्येक सीजन) प्रत्येक भाई-बहन की प्रेम कहानी को समर्पित है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़