Thursday, October 28, 2021
Homeएंटरटेनमेंटबुट्टा बोम्मा के लिए अरमान मलिक ने जीता एसआईआईएमए पुरस्कार

बुट्टा बोम्मा के लिए अरमान मलिक ने जीता एसआईआईएमए पुरस्कार

मुंबई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रसिद्ध पाश्र्व गायक अरमान मलिक ने अल्लू अर्जुन-स्टारर अला वैकुंठपुरमुलु के तेलुगु गीत बुट्टा बोम्मा के लिए दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय मूवी अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ पाश्र्व गायक का पुरस्कार जीता।

युवा गायक प्रशंसा से काफी अभिभूत हैं, और उन्होंने फिल्म के कलाकारों को धन्यवाद दिया जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े शामिल हैं।

अरमान ने कहा, बुट्टा बोम्मा को मिले प्यार से मैं सम्मानित और प्रभावित हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं जो समर्थन के अपने इशारों से अथक रहे हैं। मैं उस्ताद एस थमन को इस रत्न को बनाने के लिए धन्यवाद देता हूं। गीत, बुट्टा बोम्मा मेरे करियर के सबसे यादगार गीतों में से एक है।

गीत बुट्टा बोम्मा रामजोगय्या शास्त्री द्वारा लिखा गया है और एस थमन द्वारा रचित है।

साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्डस का समारोह रविवार 19 सितंबर की रात हैदराबाद में हुआ।

बुट्टा बोम्मा गीत के साथ तेलुगु संगीत में अपनी शुरूआत करने के अलावा, अरमान के नवीनतम हिट गीतों में इको (कोरियाई-अमेरिकी कलाकार एरिक नाम और ईडीएम हिटमेकर केएसएचएमआर के साथ), बेल बॉटम से तुम आओगे, हमनावा एआर रहमान के 99 गाने, थलाइवी से तेरी आंखों में और भूत पुलिस से मुझे प्यार प्यार है शामिल हैं। उन्होंने अपने एकल कंट्रोल के लिए द बेस्ट इंडिया एक्ट के तहत एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड 2020 भी जीता था।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़