Thursday, October 21, 2021
Homeएंटरटेनमेंटबिग बॉस ओटीटी के खास मेहमान होंगे करण वाही, ऋत्विक धनजानी

बिग बॉस ओटीटी के खास मेहमान होंगे करण वाही, ऋत्विक धनजानी

मुंबई, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता करण वाही और ऋत्विक धनजानी शनिवार को बिग बॉस ओटीटी के फिनाले एपिसोड में विशेष अतिथि होंगे।

करण और ऋत्विक शो के बारे में बात करते हैं और घर में प्रवेश करते ही अपनी खुशी का इजहार करते हैं।

करण ने दिल मिल गए और कुछ तो लोग कहेंगे जैसे शो किए हैं, जिसमें कहा गया है कि वह शो में आने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन अपने दोस्त और अभिनेता अर्जुन बिजलानी के साथ नहीं।

अरे हां! मैं अपने पसंदीदा शो में वापस आ गया हूं लेकिन इस बार मेरे दोस्त अर्जुन बिजलानी मेरे साथ फिनाले में नहीं जा रहे हैं। आखिरकार, इंतजार लगभग खत्म हो गया है और हमें पता चल जाएगा कि थोड़ी देर में कौन शो जीतता है। इंतजार नहीं कर सकता। मैं अपनी दोस्त दिव्या अग्रवाल पर पूरी तरह से दांव लगा रहा हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि योग्य फाइनलिस्ट शो जीतेगा।

करण के साथ ऋत्विक भी होंगे और वे बिग बॉस ओटीटी के घर में प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे।

पवित्र रिश्ता फेम ऋत्विक को उम्मीद है कि सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगी विजेता होगा।

मेरे घर में निश्चित रूप से कुछ दोस्त हैं और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि सबसे अच्छा जीतेगा। लेकिन मैं वहां केवल कुछ पागलपन फैलाने जा रहा हूं और दुनिया को सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले प्रश्न का उत्तर मिलने से पहले बहुत मजा आता है कौन है विजेता।

उन्होंने कहा, दर्शक वाही और मैं वहां एक साथ होने के साथ एक मजेदार सवारी के लिए हैं।

हाल के एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह और पटकथा लेखक और टेलीविजन होस्ट हर्ष लिम्बाचिया ने भी एंटरटेनमेंट लाइव विद भारती एंड हर्ष के शो में प्रवेश किया।

घर में प्रवेश करने के बाद, भारती ने प्रतियोगियों से कहा कि कोई भी उनकी तारीफ नहीं कर रहा है क्योंकि उन्होंने अपना वजन कम कर लिया है।

बाद में शमिता ने वजन घटाने पर उनकी तारीफ की।

भारती और हर्ष ने प्रतियोगियों को पुरस्कार दिए जो गॉट 2 गो, नॉट सेफ फॉर लाइफ और गेट वेल सून जैसी अलग-अलग कैटेगरी में हैं। शमिता द्वारा लिया गया और निशांत को डू नॉट डिस्टर्ब पुरस्कार मिला।

बिग बॉस ओटीटी वूट पर स्ट्रीम हो रहा है।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़