Thursday, October 28, 2021
Homeएंटरटेनमेंटनई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर खुला पहला 24 घंटे मल्टी-ब्रांड फूड प्लाजा

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर खुला पहला 24 घंटे मल्टी-ब्रांड फूड प्लाजा

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस लाइफ)। दक्षिण भारत के एक फूड ब्रांड पॉप एन हॉप ने मिहराज इब्राहिम के नेतृत्व में, पीके शेफी हॉस्पिटैलिटी (पीकेएस ग्रुप) के प्रबंध निदेशक ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, अजमेरी गेट, प्लेटफार्म नंबर 16 में पहला 24 घंटे का मल्टी-ब्रांड फूड प्लाजा बनाने के लिए अपने दरवाजे खोले हैं ।

रेलवे स्टेशन पर इस फूड प्लाजा के लॉन्च से केएफसी, डोमिनोज, हल्दीराम, वाउ मोमो, डोनर एंड बर्गर, मुगल लेन, रोल स्टेशन और अन्य जैसे दस राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड एक छत के नीचे आ गए हैं। दो-स्तरीय फूड कोर्ट अपने अनुकरणीय बाहरी डिजाइन के साथ लोगों को लुभाता है जो एक रेलवे डिब्बे के बुनियादी ढांचे और आंखों को शांत करने के लिए एक जीवंत रंग पैलेट का अनुकरण करता है। 6,000 वर्ग फुट में फैले, बैठने की क्षमता सभी मंजिल पर 120 लोगों तक फैली हुई है।

पीकेएस हॉस्पिटैलिटी के प्रबंध निदेशक मिहराज इब्राहिम ने कहा, बेहतर ग्राहक अनुभव के लिए रेलवे स्टेशन को अपग्रेड करने के उनके दृष्टिकोण में हम पर भरोसा करने के लिए हम आईआरसीटीसी और भारतीय रेलवे के अधिकारियों के आभारी हैं। पहली बार मल्टी- विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त ब्रांडों के साथ रेलवे स्टेशन पर यात्रियों और गैर-यात्रियों दोनों को सेवा प्रदान करने वाला 24 घंटे का फूड कोर्ट है।

श्रीराम पीएम मोंगा, सह-संस्थापक, एसआरईडी ने कहा, हम एक मल्टी-यूटिलिटी फूड प्लाजा लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं जो पहली बार रेलवे स्टेशन पर अच्छी तरह से स्थापित क्यूएसआर ब्रांड लाता है। यह हमारी मार्की परियोजना है और हमने इसे राष्ट्रीय लाने के लिए संकल्पना की है और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड एक छोटे पदचिह्न् के लिए जो अभी भी रोजाना तीन से चार लाख लोगों के लिए है।

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अजमेरी गेट नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 24 7 फूड कोर्ट का शुभारंभ किया, ताकि लोग विभिन्न प्रकार के स्वादों का आनंद ले सकें।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़