Thursday, October 28, 2021
Homeएंटरटेनमेंटद रोलिंग स्टोन्स ने एक शो में चार्ली वाट्स को भावभीनी श्रद्धांजलि...

द रोलिंग स्टोन्स ने एक शो में चार्ली वाट्स को भावभीनी श्रद्धांजलि दी

न्यूयॉर्क, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। द रोलिंग स्टोन्स ने अपने ड्रमर चार्ली वाट्स के निधन के बाद उनके पहले शो के दौरान उन्हें श्रद्धांजलि दी।

वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, दिग्गज बैंड ने सोमवार रात एक निजी कार्यक्रम में अपने 2021 नो फिल्टर टूर का पहला अनौपचारिक शो था।।

यह हमारे 2021 के दौरे का पहला शो है।

फ्रंटमैन मिक जैगर ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच भीड़ से कहा,यह शो हमारे लिए एक मार्मिक रात है क्योंकि यह 59 वर्षों में हमारा पहला दौरा है जो हमने अपने प्यारे चार्ली वॉट्स के बिना किया है।

हम सभी चार्ली को बहुत याद करते हैं। हम उन्हें एक बैंड के रूप में याद करते हैं, हम उन्हें मंच पर और बाहर दोस्तों के रूप में याद करते हैं।

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के मालिक रॉबर्ट क्राफ्ट द्वारा आयोजित, छोटा संगीत कार्यक्रम फॉक्सबोरो के जिलेट स्टेडियम में हुआ और 24 अगस्त को ड्रमर चार्ली वॉट्स की मृत्यु के बाद से उनका पहला शो था।

इसने बैंड के साथ टूरिंग ड्रमर स्टीव जॉर्डन की शुरूआत को भी चिह्न्ति किया।

बैंड ने अपने दिवंगत ड्रमर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए शो के दौरान कुछ समय उन्हें यह शो समर्पित किया।

मिक जैगर ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, फ्रंटमैन को वाट्स का सम्मान करते हुए हार्दिक भाषण देते हुए सुना जा सकता है।

जैगर ने एक टोस्ट के साथ समर्पण समाप्त किया,हमारे पास चार्ली की बहुत सारी यादें हैं, और मुझे यकीन है कि आप में से कुछ ने हमें चार्ली की यादें भी मिल गई हैं। मुझे आशा है कि आप उसे याद करेंगे जैसे हम करते हैं इसलिए हम इस शो को चार्ली को समर्पित करना चाहते हैं।

रोलिंग स्टोन्स का 2021 का दौरा आधिकारिक तौर पर 26 सितंबर से सेंट लुइस में शुरू होगा।

–आईएएनएस

एनपी/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़