Thursday, October 21, 2021
Homeएंटरटेनमेंटडांस प्लस सीजन 6 में अपना जलवा दिखाएंगे प्रभु देवा

डांस प्लस सीजन 6 में अपना जलवा दिखाएंगे प्रभु देवा

मुंबई, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। डांस प्लस सीजन 6 के आगामी एपिसोड में मशहूर कोरियोग्राफर प्रभु देवा विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे।

इस शो को जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा जज कर रहे हैं, जो सुपर जज भी हैं, जबकि कोरियोग्राफर शक्ति मोहन, डांसर सलमान युसूफ खान और कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक अपनी-अपनी टीमों के कप्तान हैं।

इस सीजन में नर्तकियों की कुछ सबसे प्रेरक कहानियां भी देखी गईं। उदाहरण के लिए, सलमान की टीम के प्रतियोगी मोहम्मद हुसैन बर्फ पर एक अविश्वसनीय नृत्य करेंगे जो रेमो और विशेष अतिथि प्रभु देवा सहित कप्तानों को हिला देंगे। अपने प्रभावशाली नृत्य कौशल के लिए प्रशंसा किए जाने पर, हुसैन ने नृत्य की अपनी सशक्त यात्रा और उन बाधाओं को साझा किया, जिन पर उन्होंने काबू पाया।

इस बात पर जोर देते हुए कि वह अपनी बहन के लिए एक अच्छे जीवन का निर्माण कैसे करना चाहते है और उसे जीवन के दबावों और संघर्षों के आगे नहीं झुकने देंगे, वह अपनी दत्तक बहन के लिए अपने बिना शर्त वाले प्यार का इजहार करते है जिसे उसके जैविक परिवार और समाज द्वारा स्वीकार नहीं किया गया था।

हुसैन और उसकी मां के कामों से प्रेरित होकर, शक्ति मोहन ने घोषणा की कि वह उसके बहन के वित्त में योगदान देगी। कप्तान कहती है, आपकी तरह, मैं चाहती हूं कि वह पढ़ाई करे, स्वतंत्र हो और अपने लिए एक नाम बनाए, उसकी शिक्षा में कोई रुकावट नहीं होनी चाहिए और उसके लिए, मैं आपकी बहन की शिक्षा को योगदान देना चाहती हूं। वह सक्षम होनी चाहिए। अपने आप में जीवन में अच्छा करने के लिए पर्याप्त है और एक दिन आपको गौरवान्वित करेंगी ।

कप्तान सलमान वाई खान ने प्रतियोगी की मां की प्रशंसा करते हुए कहा, मां के चरणों के नीचे स्वर्ग है और अगर मां आपकी तरह है, तो हमें मौत की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है, स्वर्ग यहीं है। यह आप जैसे लोगों की वजह से है कि दुनिया अभी भी घूम रही है नहीं तो बहुत पहले ही नष्ट हो गई होती।

रेमो भी भावुक हो जाते हैं और कहते हैं, मैं आपकी मां को सलाम करता हूं। अगर हर भाई अपनी बहन के लिए प्लस बन जाए, तो बहन की किस्मत पलट जाएगी।

शो ने दो साल बाद वापसी की है। रेमो को शो के शीर्ष 12 प्रतियोगियों का चयन करने में कठिन समय लगा और सामान्य 12 के बजाय शीर्ष 15 का चयन किया। इस सप्ताह, सोमवार से बुधवार, दर्शकों को शीर्ष 15 प्रतियोगियों का भव्य प्रीमियर देखने को मिलेगा।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डांस प्लस सीजन 6 स्ट्रीम हो रहा है।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़