Thursday, October 28, 2021
Homeएंटरटेनमेंटटीवी सीरीज घर में मुख्य भूमिका निभाएंगी आंचल श्रीवास्तव

टीवी सीरीज घर में मुख्य भूमिका निभाएंगी आंचल श्रीवास्तव

मुंबई, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री आंचल श्रीवास्तव, जो पहले रानी मुखर्जी-स्टारर मर्दानी 2 में दिखाई दी थी और अब टीवी सीरीज प्यार तूने क्या किया में विरल यादव के साथ घर नामक आगामी नए एपिसोड में दिखाई देंगी।

घर की कहानी रिट्ज और अरमान की प्रेम कहानी है। रिट्ज एक स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं जिन्होंने एक कार दुर्घटना में अपने परिवार को खो दिया और अरमान एक व्यवसायी हैं जो भारत में अपने व्यवसाय का विस्तार करने के लिए कनाडा से लौटे हैं। इन घटनाओं की एक सीरीज के माध्यम से, यह दिखाया गया है कि अरमान और रिट्ज एक दूसरे के करीब आते हैं, लेकिन रिट्ज इस तथ्य से इनकार करती है कि वह अरमान से प्यार करती है।

एपिसोड के बारे में बात करते हुए आंचल ने कहा, प्रेम कहानियों की प्रशंसक होने के नाते, मैं शुरू से ही इस शो का अनुसरण कर रही हूं। इस शो ने मुझे एक अलग किरदार का अनुभव करने का एक खूबसूरत मौका दिया है जो मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैं एक शो में स्टैंड अप कॉमेडियन खेलती थी। आंचल से रिट्ज बी तक का सफर रोमांचक, खूबसूरत और सीखने के अनुभवों से भरा था। यह किरदार काफी भावनात्मक बोझ उठाने के बावजूद लोगों को हंसाने में कामयाब रहा क्योंकि यह उसका पेशा है। कहानी में जहां आपको कॉमेडी, रोमांस, दर्द, भावना, दोस्ती के तत्व मिलेंगे। यह एक बहुत ही प्यारी और दिल को छू लेने वाली कहानी है जो आपको एक ही समय में रुलाएगी और मुस्कुराएगी और आप निश्चित रूप से रिट्ज और उसकी कहानी के प्यार में पड़ जाएंगे।

इसे जोड़ते हुए, विरल ने कहा, इस तरह की लोकप्रिय फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनकर वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है और मैं इस शो को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं। यह हमेशा प्रशंसकों को एक अद्भुत अवधारणा में पैक की गई विभिन्न प्रेम कहानियों की पेशकश करने का प्रबंधन करता है। मैं भी बंध गया अपने सह-अभिनेताओं के साथ वास्तव में अच्छी तरह से और सेट पर शूटिंग प्रक्रिया के हर हिस्से का आनंद लिया। मैं अरमान का किरदार निभा रहा हूं, जो एक व्यवसायी है, जो कनाडा से भारत में अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए लौटा है और अपने पुराने घर को देखते हुए लड़की के प्यार में पड़ जाता है। यह एक छोटी सी प्रेम कहानी है जिसे अनोखे ढंग से कहा गया है।

घर टीवी सीरीज प्यार तूने क्या किया का 12वां एपिसोड है, जो 18 सितंबर से जि़ंग टीवी पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़