Wednesday, October 27, 2021
Homeएंटरटेनमेंटगौरव अमलानी ने खंडेराव की भूमिका निभा रहे चुनौतियों के बारे में...

गौरव अमलानी ने खंडेराव की भूमिका निभा रहे चुनौतियों के बारे में बताया

मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता गौरव अमलानी पुण्यश्लोक अहिल्याबाई में खंडेराव की भूमिका निभा रहे हैं। उनके लिए यह भूमिका चुनौतियों से भरी है क्योंकि उन्हें अपनी बॉडी लैंग्वेज और डिक्शन पर काम करना है।

गौरव ने अपने प्रशिक्षण के बारे में साझा किया और कहा, खंडेराव होल्कर जैसे चरित्र को निबंधित करने के लिए, किसी को बहुत सी चीजों को ध्यान में रखना होगा, विशेष रूप से मुद्रा, शरीर की भाषा और उच्चारण। मेरे लिए यह करना महत्वपूर्ण है। घुड़सवारी और तलवारबाजी में प्रशिक्षण जो दोनों शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण हैं लेकिन साथ ही फायदेमंद भी हैं। घुड़सवारी ने मुझे पीठ और छाती की मांसपेशियों के अलावा मेरी मुख्य मांसपेशियों के निर्माण में मदद की है।

तलवार ने मेरे आसन और संतुलन में मदद की। मैं पिछले महीने से प्रशिक्षण ले रहा हूं और मैं परिणामों से खुश हूं। एक अभिनेता के रूप में, यह मेरा कर्तव्य है कि मैं जिस किरदार को निभा रहा हूं, उसके साथ पूरा न्याय करूं और मुझे उम्मीद है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखूंगा। खंडेराव होल्कर, कहने की जरूरत नहीं है, मुझे अपने सभी ट्यूटर्स और एक्शन निर्देशकों को उनके विशेषज्ञ मार्गदर्शन और समर्थन के लिए हार्दिक आभार है।

शो पुण्यश्लोक अहिल्याबाई महान रानी अहिल्याबाई होल्कर की प्रतिष्ठित कहानी पर आधारित है, जो 18 वीं शताब्दी में अपने ससुर मल्हार राव के समर्थन से सभी बाधाओं को पार करने और सामाजिक मानदंडों से लड़ने में कामयाब रही।

यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एनपी/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़