Thursday, October 28, 2021
Homeएंटरटेनमेंटआकृति कक्कड़ और उनकी टीम को है लाइव स्टेज परफॉमेंस की चाहत

आकृति कक्कड़ और उनकी टीम को है लाइव स्टेज परफॉमेंस की चाहत

मुंबई, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। सिंगर आकृति कक्कड़ इस बात से खुश हैं कि लाइव म्यूजिक शो व्यवसाय में वापस से शुरु हो गया है। महामारी के दौरान सभी के लिए समय कठिन था, गायिका ने खुलासा किया कि वह और टीम लाइव स्टेज परफॉमेंस के लिए तरस रहे थे।

भारत में लाइव संगीत परि²श्य में सुधार के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, आकृति कहती हैं, पिछले दो साल मनोरंजन उद्योग के लिए असाधारण रूप से कठिन रहे हैं। सौभाग्य से मुझे सितंबर 2020 में जी बांग्ला पर सारे गामा पा को जज करने का काम मिला था।

गायिका एक ऐसी टीम पाकर धन्य महसूस करती है जिसने उन्हें पूरे समय समर्थन दिया है।

उन्होंने कहा कि मेरी टीम काम पर गति बनाए रखने और साथ ही साथ आराम और स्टूडियो रिकॉडिर्ंग कार्य और अन्य कंटेंट निर्माण को संतुलित करने की दिशा में मेरे साथ काम कर रही है। लाइव शो के लिए और अब भी, मेरा बैंड हर यात्रा से पहले नियमित आरटी-पीसीआर जांच कराता है, यहां तक कि पूर्वाभ्यास, सभी फुल वैक्सीनेटिड हो गए थे। जब हम काम के लिए अपने घरों से बाहर होते हैं तो हम अपने हिस्से की सावधानी बरतते हैं।

अपनी टीम के लिए एक दिलचस्प हैशटैग का हवाला देते हुए, सैटरडे सैटरडे की गायिका कहती हैं कि हैशटैग आकृति कक्कड़ लाइव लॉकडाउन के दौरान स्टेज एनर्जी के लिए तरस रहे थे, लेकिन नवंबर के बाद से यह एक बहुत ही संतुष्टिदायक प्रक्रिया रही है। ऐसे कठिन चुनौतीपूर्ण समय में मंच और यात्रा हमारे लिए जादू से कम नहीं थी। मंच पर होने पर भी, मेरा अधिकांश बैंड प्रदर्शन करते समय मास्क पहनता है।

उम्मीद की किरण ढूंढ़ते हुए, वह कहती हैं कि जिन लोगों के लिए हम प्रदर्शन करते हैं, उनकी संख्या में भारी कमी आई है। लेकिन फिलहाल के लिए मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जहां तक मेरी बात है, तो मुझे वह करने को मिल रहा है जो मुझे बहुत पसंद है, यह सब अच्छा है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़