depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

ईकॉम एक्सप्रेस ने स्वतंत्र रूप से काम करने वाले लोगों को सशक्त बनाने के लिए डिलीवरी पार्टनर प्रोग्राम की शुरुआत की

प्रेस रिलीज़ईकॉम एक्सप्रेस ने स्वतंत्र रूप से काम करने वाले लोगों को सशक्त...

Date:


ईकॉम एक्सप्रेस ने स्वतंत्र रूप से काम करने वाले लोगों को सशक्त बनाने के लिए डिलीवरी पार्टनर प्रोग्राम की शुरुआत की

Uttar Pradesh के प्रमुख शहरोंऔरजिलों में स्वतंत्ररूप से कामकरने वाले 1000 से अधिक लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने का लक्ष्य

लखनऊ। भारतीय ई-कॉमर्स उद्योग को टेक्नोलॉजी की सहायता से लॉजिस्टिक्स से जुड़े सभी समाधान उपलब्ध कराने वाली एक प्रमुख कंपनी, ईकॉम एक्सप्रेस ने ईकॉम संजीव प्रोग्राम (ESP) नामक अपने डिलीवरी पार्टनर प्रोग्राम के शुभारंभ की घोषणा की। इसका उद्देश्य अपने सुविधाजनक समय में अंशकालिक (पार्ट-टाइम) काम करने में सक्षम लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना है, ताकि वे ग्राहकों को ई-कॉमर्स पैकेज की डिलीवरी के जरिए अपनी आमदनी को बढ़ा सकें। 

स्वतंत्र रूप से काम करने वाले लोगों को सशक्त बनाने के अलावा, इस फ्लैगशिप प्रोग्राम के जरिए कंपनी को तेज गति, विश्वसनीयता एवं प्रभावी लॉजिस्टिक्स समाधान सुनिश्चित करते हुए सामानों की डिलीवरी की क्षमता के बड़े पैमाने पर विस्तार में मदद मिलेगी, तथा ऑनलाइन ऑर्डर किए गए सामानों को ग्राहकों के घर तक और ज्यादा सुरक्षित तरीके से पहुँचाना संभव हो पाएगा। ईकॉम एक्सप्रेस ने आने वाले त्योहारों के मौसम में शिपमेंट पर बढ़ते दबाव को संभालने के लिए, Uttar Pradesh के प्रमुख शहरों एवं जिलों में 1000 से अधिक स्वतंत्र कामगारों को अपने डिलीवरी पार्टनर्स के रूप में शामिल करने की योजना बनाई है।

नौसिखिया या अनुभवी – कोई भी व्यक्ति गूगल प्ले-स्टोर पर उपलब्ध ईकॉम संजीव ऐप के जरिए इस पार्ट-टाइम नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकता है और अतिरिक्त पैसे कमा सकता है। वे अपनी सुविधा के अनुसार टाइम-स्लॉट और काम करने के दिनों का चयन कर सकते हैं। 10वीं कक्षा पास कर चुके पुरुष या महिला डिलीवरी पार्टनर बन सकते हैं, और उनके पास दो, तीन या चार पहिया वाहन के साथ वैध ड्राइविंग लाइसेंस तथा एक स्मार्टफोन होना चाहिए। इस नौकरी हेतु नामांकन के लिए व्यक्ति अपने सभी दस्तावेज ऐप के माध्यम से अपलोड कर सकते हैं, जिनका सत्यापन नजदीकी ईकॉम एक्सप्रेस केंद्र पर किया जाएगा।

लॉन्च की घोषणा करते हुए, श्री सौरभ दीप सिंगला, EVP एवं CHRO, ईकॉम एक्सप्रेस, ने कहा, “इस महामारी ने लोगों को पारंपरिक तौर पर नौकरी करने के बजाय स्वतंत्र रूप से काम करने के लिए मजबूर कर दिया है, खासकर मौजूदा समय में जब देश अपनी अर्थव्यवस्था में नई जान डालने की कोशिश कर रहा है। हमने देश भर में इस कार्यक्रम की शुरुआत की है, जिससे केवल समुदायों को संकट से उबरने में मदद मिलेगी और उन्हें आमदनी का मौका प्राप्त होगा, बल्कि इससे सामानों को बेहद सहज तरीके से अंतिम गंतव्य स्थान तक पहुँचाने में कंपनी की क्षमता का भी विस्तार होगा। Uttar Pradesh हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है, और राज्य में बढ़ते मामलों की वजह से इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए कॉमर्स को प्राथमिकता दी जा रही है। सड़क पर डिलीवरी करने वाले प्रत्येक व्यक्ति की वजह से 50 से अधिक लोग अपने घरों में सुरक्षित हैं।

पिछले साल प्रायोगिक तौर पर शुरू किए गए इस कार्यक्रम ने 15000 से ज्यादा छात्रों, गृहिणियों और व्यक्तियों के लिए रोजगार के अवसर पैदा किए हैं, जो अपने खाली समय में कॉमर्स पैकेज को ग्राहकों के घर तक पहुँचाकर अतिरिक्त पैसे कमाना और अपनी आमदनी को बढ़ाना चाहते हैं।

डिलीवरी पार्टनर बनने की इच्छा रखने वाले लोग ईकॉम संजीव ऐप के माध्यम से साइनअप कर सकते हैं, अपना शेड्यूल चुन सकते हैं और पैकेज को ग्राहकों के घर तक पहुँचा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए https://ecomexpress.in/delivery-partner/ पर जाएँ।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजिकोवा बनीं विंबलडन चैम्पियन

बारबोरा क्रेजिकोवा ने दूसरे सेट में मिली हार से...

भाजपा में अंदरूनी कलह पर अखिलेश का ऑफर

राजनीति को अवसरों का खेल कहा जाता है, लोकसभा...

जम्मू-कश्मीर में चुनाव से पहले केंद्र ने राज्यपाल की शक्तियां बढ़ाई

विधानसभा चुनाव को देखते हुए मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर...

योगी सरकार का फैसला इलेक्ट्रिक वाहनों पर 2027 तक जारी रहेगी सब्सिडी

उत्तर प्रदेश सरकार की योगी सरकार ने अपनी इलेक्ट्रिक...